Amitabh Bachchan ने अभी तक Brahmastra पर नहीं किया कोई ट्वीट, क्या यह है असली वजहॽ
Advertisement

Amitabh Bachchan ने अभी तक Brahmastra पर नहीं किया कोई ट्वीट, क्या यह है असली वजहॽ

Amitabh Bachchan Goodbye: अमिताभ बच्चन विवादों से हमेशा दूर रहने की कोशिश करते हैं और उनका पूरा फोकस अपने काम पर होता है. ऐसे समय जबकि फिल्म ब्रह्मास्त्र में वह एक अहम रोल निभा रहे हैं, उसे लेकर हो रहे विवाद पर वह चुप हैं. वह अपनी अगली फिल्म गुडबाय को प्रमोट करने में लगे हैं.

 

Amitabh Bachchan ने अभी तक Brahmastra पर नहीं किया कोई ट्वीट, क्या यह है असली वजहॽ

Boycott Bollywood Trend: हर तरफ ब्रह्मास्त्र की बातें हो रही हैं. कोई इसे अच्छा बता रहा है और कोई खराब. इसके कलेक्शन पर भी सच-झूठ के दावे हो रहे हैं. लेकिन इस पूरे माहौल में अगर किसी की कोई टिप्पणी या प्रतिक्रिया नहीं आई है तो वह हैं ब्रह्मास्त्र में सारे अस्त्रों के गुरुजी का रोल निभा रहे अमिताभ बच्चन. अमिताभ सोशल मीडिया पर लगातार अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर एक्टिव हैं, लेकिन उन्होंने फिल्म की रिलीज से अभी तक ब्रह्मास्त्र को लेकर कोई ट्वीट नहीं किया है. वह अपने अकाउंट पर अगली रिलीज गुडबाय की बातें कर रहे हैं, अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म को ओटीटी पुरस्कार मिलने की बात कर रहे हैं और यहां तक कि उन्हें पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी में ब्रेक देने वाले लेखक-निर्देशक ख्वाजा अहमद अब्बास की किताब को भी प्रमोट कर रहे हैं. लेकिन अमिताभ ब्रह्मास्त्र पर चुप हैं. लोग हैरान हैं कि ऐसा क्यों है.

बन जाता है बात का बतंगड़
बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड ने अमिताभ के कुछ दिन पुराने ट्वीट का हवाला दिया है. जिसमें बिग बी (Big B) ने लिखा था कि ‘कुछ बातें करने का मन करता है, पर करें तो कैसे करें, हर बात पर तो आजकल बात बन जाती है’. उन्होंने साफ-साफ सोशल मीडिया के उस ट्रेंड की तरफ इशारा किया है, जिसमें अक्सर बात का बतंगड़ बना दिया जाता है. खास तौर पर बॉलीवुड के साथ इधर यही हुआ है. बीते कुछ समय में लाल सिंह चड्ढा, रक्षा बंधन से लेकर ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले इनके एक्टरों के पुराने ट्वीट और वीडियो वायरल हुए और इनके खिलाफ जबर्दस्त माहौल बना दिया गया. जिसका असर उनकी फिल्मों पर भी पड़ा और इमेज पर भी.

इशारों-इशारों में बातें
माना जा रहा है कि अमिताभ ने हाल के समय में चल रहे बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड की तरफ इशारा किया और यह डर जताया है कि अगर वह कुछ भी कहते हैं तो उसके दूसरे मतलब निकाले जा सकते हैं. निश्चित ही अमिताभ के लिए यह समय ब्रह्मास्त्र के लिए कुछ कहने का है परंतु अगर वह कहेंगे तो संभव है कि फिल्म और रणबीर कपूर का विरोध करने वाले अमिताभ को भी निशाने पर ले लें. ऐसा करने से उनकी आने वाली फिल्म गुडबाय को नुकसान हो सकता है. अतः बिग बी किसी तरह का रिस्क लेने के मूड में नहीं हैं. रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) फिल्म में बिग बी के साथ दिखेंगी. फिल्म सात अक्तूबर को रिलीज हो रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news