एयरलाइन स्टाफ ने Amisha Patel के सामने किया डांस, Emotional हो गईं एक्ट्रेस
Advertisement

एयरलाइन स्टाफ ने Amisha Patel के सामने किया डांस, Emotional हो गईं एक्ट्रेस

'कहो न प्यार है' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अमीषा पटेल (Amisha Patel) अब फिल्मों में कम ही नजर आती हैं. अमीषा भले फिल्मों में कम नजर आती हों, लेकिन एक्ट्रेस की अभी भी फैन फॉलोइंग काफी लंबी है.

अमीषा पटेल, फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'कहो न प्यार है' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अमीषा पटेल (Amisha Patel) अब फिल्मों में कम ही नजर आती हैं. अमीषा भले फिल्मों में कम नजर आती हों, लेकिन एक्ट्रेस की अभी भी फैन फॉलोइंग काफी लंबी है. 20 साल पहले, अमीषा पटेल-ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आई थीं. इस जोड़ी ने कमाल कर दिया था. हाल ही में अमीषा के साथ एक फ्लाइट स्टाफ ने कुछ ऐसा किया कि एक्ट्रेस इमोशनल हो गईं. 

  1. अमीषा फ्लाइट स्टाफ के डांस को देखकर भावुक हो गईं
  2. एक्ट्रेस का डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  3. अमीषा को आखिरी बार 'भैयाजी सुपरहिट' में फैंस ने देखा था

अमीषा हुईं इमोशनल

अमीषा पटेल (Amisha Patel) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इन दिनों अमीषा का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वह भावुक होती नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस काम के सिलसिले में शहर से बाहर गई हुई थीं. वहां एक एयरलाइन स्टाफ ने एक्ट्रेस को सरप्राइज दिया. अमीषा की फिल्म 'कहो न प्यार है' ( Kaho na pyar hai) के टाइटल ट्रैक पर क्रू मेंमर  डांस करते नजर आ रहे हैं. उनके इस जेस्चर को देख अमीषा काफी इमोशनल हो गईं और उन सभी का शुक्रिया अदा किया. 

यह भी पढ़ें- Hot अदाओं से फैंस को दीवाना करने वाली Poonam Pandey के चाहने वालों को लगेगा झटका, एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम

फ्लाइट स्टाफ को सामने डांस करता देख एक्ट्रेस भी उत्साहित हो गई और उनके साथ शामिल होकर डांस करने लगी. एक्ट्रेस को खुद के आइकॉनिक गाने पर इतने सालों के बाद डांस करते देखना फैंस के लिए खूबसूरत मौका रहा है. अमीषा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसको काफी पसंद भी कर रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि अमीषा ने इस दौरान ट्रैक पैंट्स के साथ स्काई ब्लू कलर की जैकेट पहनी है. उन्होंने इसके अलावा चेहरे पर मास्क पहना हुआ था. 

अमीषा का करियर

आपको बता दें कि 'कहो न प्यार है' के बाद अमीषा (Amisha Patel) की साल 2001 में ‘गदर-एक प्रेम कथा’ फिल्म सुपरहिट हुई थी. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म के लिए अमीषा को काफी नॉमिनेशन भी मिले थे. इस फिल्म की अपार सफलता के बाद 2002 में फिल्म ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’ पर्दे पर आई और एक बार फिर से फैंस को अमीषा और ऋतिक की जोड़ी देखने को मिली.

यह भी पढ़ें- Akshay-Salman को ब्रांड वैल्यू में Priyanka ने छोड़ा काफी पीछे, ये रही पूरी लिस्ट

अमीषा पटेल (Amisha Patel) को आखिरी बार फैंस ने 'भैयाजी सुपरहिट' (Bhaiyaji Superhit) में देखा था. इस फिल्म में उनके साथ प्रीति जिंटा, सनी देओल और अरशद वारसी लीड रोल में थे. फिल्म को परदे पर कोई खास सफलता नहीं मिली थी. इसके बाद 2019 में बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में भी अमीषा ने घर की मालकिन के रूप में एंट्री की थी, लेकिन वह कुछ दिनों के लिए शो में नजर आईं और फिर गायब हो गई थीं. फिलहाल, अमीषा ने अपने किसी भी अपकमिंग प्रोजक्ट की घोषणा नहीं की है. इन दिनों अमीषा अपनी हॉट-बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Trending news