अल्ट बालाजी की सीरीज की हसीना के साथ 24 घंटे में हुआ कुछ ऐसा कि खुद को नहीं हो रहा है यकीन
Advertisement

अल्ट बालाजी की सीरीज की हसीना के साथ 24 घंटे में हुआ कुछ ऐसा कि खुद को नहीं हो रहा है यकीन

अभिनेत्री अन्वेषी जैन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खास तस्वीर पोस्ट करते हुए फैंस के साथ ऐसी गुड न्यूज़ शेयर की है जिसपर वो खुद ही यकीन नहीं कर पा रही हैं. ये खबर अन्वेषी के इंस्टाग्राम से जुड़ी है.

अन्वेषी जैन

नई दिल्ली: अल्ट बालाजी की मशहूर सीरीज 'गंदी बात' से अलग पहचान हासिल करने वाली अभिनेत्री अन्वेषी जैन के साथ पिछले 24 घंटों में कुछ ऐसे हुआ कि उन्हें इसपर यकीन ही नहीं हो रहा है. ये खबर अन्वेषी ने सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस के साथ शेयर की है और सभी का शुक्रिया अदा किया है. दरअसल, अन्वेषी के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की लिस्ट काफी तेजी से बढ़ रही हैं जिसपर उन्हें खुद भी यकीन नहीं हो रहा है. 

  1. अन्वेषी जैन ने गुड न्यूज़ शेयर की है
  2. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं
  3. अन्वेषी अल्ट बालाजी की सीरीज से मशहूर हुईं

अन्वेषी ने शेयर की ये गुड न्यूज़

अन्वेषी ने अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हाई, हमने 5.3 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा छू लिया है! भगवान ही जानते हैं कि क्या हो रहा है जो मेरे एक ही दिन में 71 हजार फॉलोअर्स बढ़ गए हैं... सिर्फ 24 घंटों में. अगर ये कोई जादू नहीं है तो मुझे नहीं पता आखिर ये क्या है. मुझे अपने साथ आप लोगों को खड़े देखकर मजबूत महसूस होता है. सभी का शुक्रिया." बता दें कि अन्वेषी की उम्र अभी महज 30 साल है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anveshi Jain (@anveshi25)

मॉडलिंग से की थी शुरुआत 

एक्ट्रेस के इस पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है को वो अपने तेजी से बढ़ते फॉलोअर्स की लिस्ट और संख्या से काफी खुश हैं. बता दें कि अन्वेषी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के तौर पर शुरू की थी, लेकिन पॉपुलैरिटी एकता कपूर की वेब सीरीज 'गंदी बात' से मिली. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anveshi Jain (@anveshi25)

वेब सीरीज में बिखेरी बोल्डनेस

वेब सीरीज में अन्वेषी ने कई बोल्ड सीन्स दिए थे, जिसके बाद लोगों ने उन्हे गूगल पर सर्च करना शुरू कर दिया. वह देखते ही देखते इंटरनेट सेंसेशन बन गईं. अन्वेषी का जन्म मध्यप्रदेश के खजुराहो टाउन में हुआ है. फिर वह एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर मुंबई शिफ्ट हो गईं.

सिंगर, मॉडल और टीवी होस्ट भी हैं

अन्वेषी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सिंगर, मॉडल और टीवी होस्ट भी हैं. उन्होंने 100 से ज्यादा टीवी शोज होस्ट किए हैं, जिसमें कॉर्पोरेट शो भी शामिल हैं. अन्वेषी ने भोपाल के राजीव गांधी प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय से बैचलर ऑफ इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anveshi Jain (@anveshi25)

बीच में छोड़ी पढ़ाई

इंजीनियरिंग के बाद उन्होंने एमबीए में दाखिला लिया था. लेकिन उन्हें बीच में ही पढ़ाई छोड़नी पड़ी थी. दरअसल जब अन्वेषी जैन एमबीए कॉलेज में गईं तब उनका रुझान एक्टिंग की तरफ बढ़ गया. पढ़ाई के दौरान ही उन्हें कुछ मॉडलिंग असाइनमेंट ऑफर होने लगे थे. अन्वेषी ने एमबीए कोर्स को बीच में छोड़ दिया.

सोशल मीडिया पर एक्टिव अन्वेषी

अन्वेषी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें वायरल होने में जरा सा भी समय नहीं लगती है. तेजी से बढ़ते अन्वेषी के फॉलोअर्स इस बात का सबूत है कि एक्ट्रेस की लोकप्रिता काफी तेजी से बढ़ रही है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बखूबी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने एक से एक शानदार तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

यह भी पढ़ें: सिर्फ इतनी सी उम्र में तीसरी बार मां बनने वाली है ये हीरोइन, 4 महीने रह चुकी है राहुल महाजन की पत्नी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news