#MeToo: बलात्‍कार की FIR के बाद आरोपी आलोकनाथ हुए लापता, पुलिस कर रही है तलाश!
Advertisement

#MeToo: बलात्‍कार की FIR के बाद आरोपी आलोकनाथ हुए लापता, पुलिस कर रही है तलाश!

राइटर-प्रोड्यूसर विंता नंदा ने अक्टूबर की 17 तारीख  को एक्टर आलोक नाथ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. नंदा ने आलोक नाथ पर 19 साल पहले उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था.

#MeToo: बलात्‍कार की FIR के बाद आरोपी आलोकनाथ हुए लापता, पुलिस कर रही है तलाश!

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड लेखिका और प्रोड्यूसर, विंता नंदा ने जैसे ही बॉलीवुड के 'संस्‍कारी एक्‍टर' आलोकनाथ पर बलात्‍कार का आरोप लगाया, हर कोई सन्न रह गया था. लेकिन बॉलीवुड की कई एक्‍ट्रेसेस ने भी विंता की इस शिकायत के बाद आलोकनाथ के व्‍यवहार पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. #MeToo मूवमेंट के तहत सामने आई इस सालों पुरानी घटना पर हाल ही में विंता नंदा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. विंता की शिकायत के आधार पर हाल ही में आलोकनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई थी. लेकिन अब पुलिस का दावा है कि आलोकनाथ लापता हैं.

ओशीवारा पुलिस स्टेशन में आलोक नाथ के खिलाफ रेप के लिए लगनी वाली धारा सेक्शन 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है. जानकारी के अनुसार पुलिस ने आलोकनाथ से मिलने की कोशिश की है, लेकिन वह उनसे मिल ही नहीं पा रहे हैं. पुलिस के अनुसार आलोकनाथ लापता हो गए हैं और किसी को यह जानकारी नहीं है कि वह कहां हैं.

fallback

वहीं मिड-डे में छपी रिपोर्ट के अनुसार आलोकनाथ को समन भी भेजा गया है, लेकिन उनतक पहुंचा ही नहीं है क्‍योंकि वह मुंबई में नहीं हैं. वहीं दूसरी तरफ आलोकनाथ के वकील का कहना है कि एक जरूरी काम के लिए आलोकनाथ शहर से बाहर हैं और वह उनके साथ संपर्क में बने हुए हैं. वकील का कहना है कि मुंबई वापस आते ही वह ओशीवारा पुलिस स्‍टेशन में जरूर हाजिर होंगे.

fallback

बता दें कि राइटर-प्रोड्यूसर विंता नंदा ने अक्टूबर की 17 तारीख  को एक्टर आलोक नाथ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. नंदा ने आलोक नाथ पर 19 साल पहले उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था. नंदा ने कहा था, 'पुलिस बहुत सहयोगी रही और उन्होंने मेरा बयान लिया. अपना बयान दर्ज कराना मेरे लिए आसान नहीं था क्योंकि यह अपने दर्द को दोबारा से जीने जैसे था. हमने आलोक नाथ के खिलाफ लिखित शिकायत दी है.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news