संध्या मृदुल और विंता नंदा पर आलोकनाथ दायर कर सकते हैं मुकदमा!
Advertisement

संध्या मृदुल और विंता नंदा पर आलोकनाथ दायर कर सकते हैं मुकदमा!

आरोपों के बाद से आलोकनाथ ने मीडिया से बात नहीं की और अब उनके वकील ने दिए हैं बयान

आलोक नाथ के वकील ने दी जानकारी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली. सिल्वर स्क्रीन पर संस्कारी का तमगा हासिल करने वाले आलेकनाथ पर पिछले दो दिन में दो महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. दो दिन पहले 90 के दशक में आए टीवी शो 'तारा' की एक्टर विंता नंदा ने आलोकनाथ पर आरोप लगाए, इसके बाद बुधवार को एक शॉर्ट फिल्म में आलोक की बेटी की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस संध्या मृदुल ने #MeToo के साथ आलोक पर यौन उल्लंघन का आरोप लगाया था. लेकिन आलोक ने इसके बाद से मीडिया से बात नहीं की और अब खबर आ रही है कि वह दोनों अभिनेत्रियों पर मुकदमा दर्ज कराने जा रहे हैं. 

fallback

नाना पाटेकर की राह पर आलोकनाथ 
संध्या मृदुल ने सोशल मीडिया पर काफी डीटेल में आलोक नाथ के साथ अपने बुरे अनुभव की आप बीती को लिखा है. लेकिन आलोकनाथ इस मामले में नाना पाटेकर की राह पर चलते नजर आ रहे हैं. उन्होंने अब तक इस मामले में किसी को कोई जवाब नहीं दिया है. उनके वकील ने ही सबको यह जानकारी दी कि आलोक किसी से बात करने की कंडीशन में नहीं हैं. एक समाचार चैनल के साथ बातचीत में, आलोक के वकील अशोक सारागोगी ने कहा, 'आलोक जल्द ही विंता नंदा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे, जिसने पहली बार फेसबुक पर बताया था कि उनके साथ 'यौन शोषण' और 'क्रूरता' हुई है. सारागोगी ने बताया, 'मेरे क्लाइंट के खिलाफ लगाए गए आरोप पूरी तरह से झूठे हैं, वह आधारहीन आरोप बना रही है. आलोक नाथ निर्दोष है. वह मीडिया से उचित समय देखकर जरूर बात करेंगे.

fallback

उन्होंने बताया कि यह खबर सुनने के बाद से अभिनेता 'जबरदस्त सदमे की स्थिति में है' और डॉक्टर ने उसे दो दिनों तक आराम करने की सलाह दी है. उनके वकील ने कहा कि आलोक दो दिनों के बाद मीडिया को संबोधित करेंगे. बता दें कि विंता की फेसबुक पोस्ट के मुताबिक वह आलोकनाथ की पत्नी की सहेली थीं. इसी का फायदा उठाकर आलोक नाथ ने उनका शोषण किया. विंता ने लिखा है, 'उन्होंने मेरे साथ शारीरिक दुर्व्यवहार किया, जब मैं साल 1994 के मशहूर शो 'तारा' के लिए काम कर रही थी.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news