Pushpa 2 Teaser: 'पुष्पा 2' का दूसरा धमाकेदार टीजर रिलीज, जंगल में अल्लू अर्जुन की आहट से दो कदम पीछे हटे शेर!
Advertisement

Pushpa 2 Teaser: 'पुष्पा 2' का दूसरा धमाकेदार टीजर रिलीज, जंगल में अल्लू अर्जुन की आहट से दो कदम पीछे हटे शेर!

Allu Arjun की मचअवेटेड फिल्म Pushpa 2 का Teaser रिलीज हो गया है. इस टीजर में फैंस को जवाब मिल गया है कि आखिर जेल से भागकर पुष्पा कहां गायब है.

 

पुष्पा 2 टीजर

Pushpa 2 Teaser Out: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के फैंस का इंतजार खत्म हो गया. आखिर कार मेकर्स ने 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) का दूसरा टीजर रिलीज कर दिया है. इस 3 मिनट 14 सेकेंड के वाीडियो में फैंस को उनके इस सवाल का जवाब मिल गया है जिसके जवाब का वो बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ये सवाल है कि आखिर पुष्पा कहां है? इस सवाल का जवाब मेकर्स ने 'पुष्पा 2' के टीजर में इतने जोरदार अंदाज से दिया है कि ये ट्रेलर रिलीज होती हो यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है. इस टीजर में पुष्पा जंगलों के बीच जैसे ही दिखता है तो शेर भी दहाड़ मारकर दो कदम पीछे हट जाता है. 

जंगलों में मिला पुष्पा
इस 3 मिनट के टीजर में दिखाया गया है कि हर कोई पुष्पा (Pushpa 2) की तलाश कर रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि पुष्पा के गायब होने के बाद उनके समर्थक किस तरह से सड़कों पर उतर आए हैं और आगजनी कर रहे हैं. इस बीच जंगलों का एक सीन दिखाया जाता है जिसमें शेर दहाड़ता है और किसी के पैरों की आवाज सुनकर दो कदम पीछे हट जाता है. तभी पुष्पा डायलॉग बोलता है- 'अगर जंगल में कोई दो कदम पीछे हटे तो समझो शेर आया है...और जब शेर ही दो कदम पीछे हट जाए तो समझो पुष्पा आया है.'

 

 

जेल से भाग गए था पुष्पा
इससे पहले 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) का पहला टीजर रिलीज हुआ था. इस टीजर में दिखाया गया था कि गोलियों से घायल पुष्पा जेल से फरार हो गया है. पुष्पा को ढूंढने के लिए पुलिस फोर्स लगी हुई है. ऐसे में सवाल ये था कि आखिर पुष्पा है कहां? इस सवाल का जवाब मेकर्स ने दूसरा टीजर रिलीज करके दे दिया है.

 

 

बर्थडे से पहले फैंस को तोहफा
अल्लू अर्जुन का 8 अप्रैल को जन्मदिन है. ऐसे में जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले पुष्पा 2 के मेकर्स ने इस फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज करके फैंस को बड़ा तोहफा दिया है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और फहाद हासिल मुख्य भूमिका में थे. फिल्म को सुकुमार ने लिखा और निर्देशन किया है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news