Shah Rukh Khan को टक्कर देगा साउथ का ये सुपरस्टार, कौन बनेगा बॉक्सऑफिस किंग
Advertisement

Shah Rukh Khan को टक्कर देगा साउथ का ये सुपरस्टार, कौन बनेगा बॉक्सऑफिस किंग


साउथ के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन पिछले कुछ वक्त से अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं शाहरुख अपनी फिल्म डंकी में व्यस्त हैं. ऐसे में खबर आ रही है कि दोनों सुपरस्टार बॉक्सऑफिस पर टकराने वाले हैं.

Shah Rukh Khan को टक्कर देगा साउथ का ये सुपरस्टार, कौन बनेगा बॉक्सऑफिस किंग

Dunki vs Pushpa 2: साउथ के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) पिछले कुछ वक्त से अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) की शूटिंग में व्यस्त हैं.  अल्लु अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर पुष्पा 2 की पहली झलक साझा की थी. जिसके बाद दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह और बढ़ गया है. खबरों के मुताबिक ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर रिलीज करने के लिए दिसंबर का महीना चुना गया है, लेकिन फिल्म  आश्चर्यजनक मोड़ पर अटक गई है. दरअसल, दिसंबर के महीने में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)की आने वाली फिल्म डंकी भी रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को राजकुमार हिरानी द्वारा बनाया गया है. शाहरुख के अलावा इस फिल्म के मुख्य किरदार में तापसी पन्नू भी दिखाई देंगी. 

बॉक्सऑफिस पर होगी टक्कर

वहीं बात अगर पुष्पा 2 की करें तो फिल्म दिसंबर में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.  इस फिल्म की तारीख का भी ऐलान हो चुका है. ये फिल्म सिनेमाघरों में  22 दिसंबर, 2023 को शाहरुख खान की  डंकी के साथ बॉक्सऑफिस पर टकराएगी. खबरों के मुताबिक,  दिसंबर के महीने में इंडस्ट्री के दो सबसे बड़े सुपरस्टार आपस में टकराएंगे. हालाकिं इस बात पर ऑफिशयली अभी तक किसी ने कुछ नहीं कहा है. लेकिन अगर ऐसा वाकई में होता है तो ये कहना गलत नहीं होगा कि नुकसान दोनों ही फिल्म को हो सकता है. 

फैंस को है फिल्म का इंतजार

बता दें डंकी शाहरुख की मोस्ट अवेटेड फिल्म है . इस फिल्म में पहली बार शाहरुख और तापसी की जोड़ी बड़े पर्दे पर एक साथ देखने को मिलेगी. लोग शाहरुख की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में पुष्पा 2 और डंकी के टकराव की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है. 

Trending news