Allun Arjun Bollywood Debut: Wow! बॉलीवुड में फायर लगाने को तैयार है 'पुष्पा', भूषण कुमार संग मेगा बजट मूवी का ऐलान
Advertisement

Allun Arjun Bollywood Debut: Wow! बॉलीवुड में फायर लगाने को तैयार है 'पुष्पा', भूषण कुमार संग मेगा बजट मूवी का ऐलान

Allu Arjun Bhushan Kumar Movie: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में अपना धमाल दिखाते नजर आने वाले हैं. अल्लू अर्जुन ने हाल ही में भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के साथ बिग बजट फिल्म के लिए हाथ मिलाया है. 

 अल्लू अर्जुन

Allu Arjun New Bollywood Film: पैन इंडिया स्टार अल्लू अर्जुन(Allu Arjun) के बॉलीवुड डेब्यू की खबरें पिछले कई दिनों से सामने आ रही हैं. पहले सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही थीं कि अल्लू शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म 'जवान' में दिखाई देंगे लेकिन ऐसा नहीं है. 'पुष्पा' स्टार ने प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ एक मेगा बजट फिल्म साइन की है. ऐसे में कहा जा सकता है कि अल्लू अर्जुन (Allu Arjun New Movie) के फैंस का उन्हें बॉलीवुड में देखने का सपना जल्द ही पूरा होने वाला है. 

टी-सीरीज के साथ 'पुष्पा' ने मिलाया हाथ!

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Movies) के साथ ऑफिशियल तौर पर मुलाकात करके प्रोड्यूसर भूषण कुमार, प्रणय रेड्डी वांगा, को-प्रोड्यूसर शिव चानना और फिल्म डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने बिग बजट मूवी का ऐलान किया. फिलहाल सामने आई जानकारी के अनुसार, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Upcoming Film) की बिग बजट फिल्म संदीप वांगा की अपकमिंग फिल्म 'स्पिरिट' के रैप-अप के ठीक बाद शुरू की जाएगी. बता दें, 'स्पिरिट' का निर्माण भी टी-सीरीज कर रही है और इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) बतौर लीड कास्ट किए गए हैं. 

अल्लू अर्जुन का बॉलीवुड डेब्यू! 

टी-सीरीज के ऑफिशयल सोशल मीडिया पेज पर फोटो पोस्ट कर ग्रैंड कॉलोब्रेशन की ऑफिशियल तौर पर अनाउंसमेंट की गई है. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है. बता दें, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Pushpa 2 Release) के लिए साल 2023 काफी महत्वपूर्ण होने वाला है क्योंकि इसी साल एक्टर की बड़ी फिल्म 'पुष्पा 2' भी रिलीज होने जा रही है.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news