Alia Bhatt Daughter: 7 महीने की राहा कपूर को लेकर निकलीं आलिया भट्ट, कुछ ऐसे Kareena Kapoor के घर हुई मम्मी-बेबी की जोड़ी स्पॉट!
Advertisement

Alia Bhatt Daughter: 7 महीने की राहा कपूर को लेकर निकलीं आलिया भट्ट, कुछ ऐसे Kareena Kapoor के घर हुई मम्मी-बेबी की जोड़ी स्पॉट!

Alia Bhatt Raha Kapoor: एक्ट्रेस आलिया भट्ट बीते दिन अपनी 7 महीने की बेटी राहा कपूर के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor) के घर के बाहर स्पॉट हुईं. इसी दौरान आलिया भट्ट ने मीडिया से बेबी राहा का चेहरा ना दिखाने की गुजारिश भी की. 

आलिया भट्ट और राहा कपूर

Alia Bhatt Raha Kapoor Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक बार फिर से सोशल मीडिया पर बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) के साथ वीडियो वायरल हो रहा है. नए वीडियो में आलिया भट्ट और बेबी राहा कपूर मैचिंग आउटफिट्स पहने करीना कपूर (Kareena Kapoor) के घर के बाहर नजर आ रहे हैं. आलिया वीडियो में राहा कपूर को सीने से चिपकाए हुए उनके चेहरे पर हाथ रखे नजर आ रही हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt Daughter) ने राहा के लिए नो फोटो पॉलिसी रखी हुई है, जिसका सम्मान करते  हुए पैपराजी ने भी बेबी राहा के चेहरे पर इमोजी लगा दिया है. 

राहा कपूर की दिखी झलक!

बीते दिन सोशल मीडिया पर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर आलिया भट्ट (Alia Raha Video) और बेबी राहा कपूर का वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें मम्मी-बेबी की जोड़ी करीना कपूर के घर के बाहर नजर आ रही हैं. आलिया भट्ट वीडियो में व्हाइट कलर के टॉप और बेबी राहा क्यूट व्हाइट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस वीडियो में बेटी को सीने से चिपकाए, चेहरे पर हाथ रखे, कैमरे की तरफ मुड़कर देखते हुए नजर आ रही हैं. नो फोटो पॉलिसी के चलते हुए बेबी राहा कपूर (Raha Kapoor Video) का वीडियो में चेहरा तो नहीं दिख रहा है, हालांकि फैंस रणबीर-आलिया की इकलौती बेटी की झलक देखकर ही खुश हो रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आलिया भट्ट ने रखी है बेटी के लिए नो फोटो पॉलिसी!

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Daughter) ने अपनी बेटी राहा कपूर के लिए नो फोटो पॉलिसी रखी है. प्राइवेसी के चलते आलिया और रणबीर बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर नहीं डालना चाहते हैं. साथ ही कपल ने बेबी के जन्म के बाद पैपराजी से रिक्वेस्ट की थी कि वह भी उनकी बेटी की चोरी-छिपे तस्वीरें क्लिक ना करें और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट ना करें. हालांकि आलिया (Alia Bhatt Movies) और राहा कपूर के कई फोटो और वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं लेकिन पैपराजी बेबी के चेहरे पर इमोजी पेस्ट कर देते हैं.

Trending news