Alia Bhatt Ranbir Kapoor: बेबी राहा कपूर को छोड़ लंदन में एन्जॉय कर रहे रणबीर और आलिया भट्ट, लेट नाइट सड़क पर हुए रोमांटिक
Advertisement

Alia Bhatt Ranbir Kapoor: बेबी राहा कपूर को छोड़ लंदन में एन्जॉय कर रहे रणबीर और आलिया भट्ट, लेट नाइट सड़क पर हुए रोमांटिक

Alia Bhatt ने सोशल मीडिया पर लंदन की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रणबीर और आलिया लंदन में एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को जैसे ही आलिया ने शेयर किया तो फैंस प्यार बरसाने लगे.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Photos: सबसे क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपना हाल ही में जन्मदिन लंदन में परिवार के साथ सेलिब्रेट किया. बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज आलिया ने इंस्टाग्राम पर खुद शेयर की थी जो खूब चर्चा में रहीं. वहीं अब आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर कुछ और फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में आलिया लंदन की सड़कों पर रणबीर कपूर के साथ घूमती हुई नजर आईं. इन तस्वीरों को आलिया ने जैसे ही शेयर किया तो फैंस प्यार बरसाने लगे. तस्वीरों में सितारे कभी साइकिल चलाते नजर आए तो कभी आलिया के साथ रणबीर लेटनाइट वॉक करते हुए दिखे.

एक दूजे में खोए दिए रणबीर-आलिया
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर लंदन वकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटो में बेबी राहा कपूर तो कहीं नहीं दिखीं लेकिन रणबीर (Ranbir Kapoor) जरूर आलिया के साथ रोमांस करते नजर आए. फोटोज को आलिया ने लंदन 2023 लिखकर शेयर किया है. इस तस्वीर में रणबीर और आलिया मैचिंग ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. ये फोटो दोनों के बैक साइड से क्लिक की है इसलिए दोनों का फेस तो नहीं दिख रहा. तस्वीर में आलिया रणबीर की कमर पर हाथ रखे नजर आईं तो वहीं रणबीर आलिया के कंधे पर हाथ रखकर लेट नाइट वॉक करते हुए नजर आए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

साइकिल चलाते दिखे सितारे
इसके अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में साइकिल चलाते हुए भी कोई नजर आ रहा है. चेहरा तो फ्रंट से किसी का नहीं दिख रहा इसलिए फोटो को देखकर ये कहना मुश्किल है कि ये रणबीर और आलिया में से कौन है. हालांकि एक झलक में ऐसा लग रहा है कि ये आलिया भट्ट हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

 

14 को होगा शादी को एक साल
रणबीर और आलिया भट्ट की शादी बीते साल 14 अप्रैल को हुई थी. यानी कि अगले महीने इन दोनों की शादी को एक साल हो जाएगा. आलिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी. इस बात का खुलासा तब हुआ जब आलिया ने शादी के कुछ वक्त बाद ही प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था.

 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

Trending news