Alia Ranbir Big Decision: आलिया-रणबीर ने अपनी बिटिया से मिलने के लिए रखी ऐसी-ऐसी शर्तें, सेलेब्स को पूरा करना होगा जरूरी
Advertisement

Alia Ranbir Big Decision: आलिया-रणबीर ने अपनी बिटिया से मिलने के लिए रखी ऐसी-ऐसी शर्तें, सेलेब्स को पूरा करना होगा जरूरी

Alia Bhatt Ranbir: रणबीर और आलिया अपने नन्हीं परी को घर लेकर आ गए हैं. लेकिन बेबी से मिलने के लिए रणबीर और आलिया ने ऐसी शर्ते रखी हैं जिसे पूरा करना जरूरी होगा.

रणबीर और आलिया

Alia Bhatt Ranbir Baby: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पेरेंट्स बनने के बाद हर कोई अब उनके बच्चे की पहली झलक देखने के लिए एक्साइटेड है. ये दोनों हाल ही में अपने बेबी को अस्पताल से घर लेकर आए. कार में आलिया और रणबीर को बेबी को घर ले जाते हुए कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि आलिया और रणबीर ने बेबी से मिलने के लिए ऐसी शर्ते रखी हैं जिसे पूरा करना हर सेलेब्स का जरूरी होगा.

10 नवंबर बेटी को लेकर घर आए रणबीर-आलिया
आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) 6 नवंबर को प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बनें. ये दोनों अपनी बेटी को 10 नवंबर को घर लेकर आए. जिसके वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहे. यहां तक कि पैपराजी को अस्पताल से घर तक आलिया और रणबीर की कार का पीछा करते हुए भी देखा गया. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि आलिया और रणबीर ने अपने बेबी से मिलने वालों के लिए कुछ नियम बनाए हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

बेटी से मिलने वालों के लिए बनाए कुछ नियम
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बेटी से मिलने के लिए सेलेब्स काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. रिपोर्ट्स की मानें रणबीर कपूर और आलिया ने अपनी नन्हीं परी से मिलने वालों के लिए कुछ खास शर्ते रखी हैं. खबरों की मानें तो आलिया और रणबीर की बेटी से मिलने वालों को फोटो खींचने की परमीशन नहीं होगी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

कोविड रिपोर्ट होगी जरूरी
इसके साथ ही आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर की बेबी की हेल्थ को लेकर एक और बड़ा फैसला लिया है. आलिया और रणबीर ने फैसला लिया है कि जब तक उनकी बेटी एक साल की ना हो जाए तब तक उन्हें बेबी से मिलने से पहले कोविड का नेगेटिव सर्टिफिकेट दिखाना होगा. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news