Video: बेटी को घर ले जा रहे थे Alia- Ranbir, तस्वीरें लेने के लिए बॉडीगार्ड से भिड़े पैपराजी; धक्का-मुक्की के साथ हुई खूब बहस
Advertisement

Video: बेटी को घर ले जा रहे थे Alia- Ranbir, तस्वीरें लेने के लिए बॉडीगार्ड से भिड़े पैपराजी; धक्का-मुक्की के साथ हुई खूब बहस

Alia-Ranbir daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia BHatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 6 नवंबर को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. आज ही कपल अपनी लिटिल प्रिंसेस को लेकर हॉस्पिटल से घर पहुंचा है. ऐसे में लोगों में आलिया-रणबीर (Alia-Ranbir Daughter) की बेटी की तस्वीरें लेने की होड़ सी मच गई. 

 

alia

Alia-Ranbir Daughter Video: आलिया भट्ट (Alia BHatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 6 नवंबर को एक बेटी के माता-पिता बने हैं. आज सुबह ही दोनों अपनी बेटी को अस्पताल से घर लेकर पहुंचे हैं. ऐसे में रणबीर की गाड़ी देखते ही पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और उनकी बेटी की तस्वीर लेने लगे. एक के बाद एक सोशल मीडिया पर अब कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट ब्लैक ड्रेस में बैठी हुई हैं तो वहीं, रणबीर अपनी बेटी को गोदी में लिए हुए हैं. ऐसे में पैपराजी रणबीर की बेटी की तस्वीरें लेने के लिए धक्का-मुक्की तक करने लगे. 

बॉडीगार्ड को मारा धक्का

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पैपराजी रणबीर-आलिया (Alia-Ranbir Daughter) की गाड़ी के आगे खड़ें हैं और तस्वीरें लेने की कोशिश कर रहे हैं. वो गाड़ी को आगे ही नहीं बढ़ने दे रहे थे. ऐसे में स्टार्स के कुछ गार्ड्स वहां पहुंचे और भीड़ को गाड़ी के आगे से हटाने लगे. वहीं, जैसे ही बॉडीगार्ड ने एक लाल टी-शर्ट पहने शख्स को रणबीर-आलिया की कार से हटाया तो उसे गुस्सा आ गया. गुस्से में वो शख्स गार्ड से कहता है- 'तू काएको पकड़ रहा है बे'. ये कहते हुए उस शख्स का चेहरा देखने लायक था. अब सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

 

वीडियो देख फैंस को आया गुस्सा

 

वहीं, सोशल मीडिया पर कई लोग इस वीडियो को देख पैपराजी पर गुस्सा भी निकाल रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'उन्हें प्राइवसी दीजिए, जबरदस्ती क्यों करते हो'. इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'तुम लोग पागल हो गए हो, अपनी इज्जत का तो ख्याल रखो'. आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी साल अप्रैल में शादी की थी. इसके कुछ समय बाद ही कपल ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर हर किसी को हैरान कर दिया था. खैर, अब बात करें आलिया और रणबीर के वर्कफ्रंट की अगली बार आलिया करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी. वहीं, रणबीर जल्द ही संदीप वांगा की फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगे. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news