Alia Bhatt को ये काम करने के बाद आई 'पॉवरफुल' वाली फीलिंग! Raha की मम्मी ने नो मेकअप लुक से चौंकाया
Advertisement

Alia Bhatt को ये काम करने के बाद आई 'पॉवरफुल' वाली फीलिंग! Raha की मम्मी ने नो मेकअप लुक से चौंकाया

Alia Bhatt New Video: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का हाल ही में नया वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आलिया ने बताया आखिर कौन-सा काम करके वह पॉवरफुल महसूस कर रही हैं. 

आलिया भट्ट

Alia Bhatt Fitness Tips Post Pregnancy: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बीते साल की 6 नवंबर को एक प्यारी-सी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को जन्म दिया है. डिलीवरी के बाद से ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt Post Pregnancy Fitness) पोस्ट प्रेग्नेंसी बॉडी फैट को कम करने में जुटी हुई हैं. इसी के बीच आलिया (Alia Bhatt Pregnancy) का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जमीन पर मैट बिछाकर योगा पोज में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आलिया (Alia Bhatt Video) की स्कीन शीशे की तरह ग्लो करती दिखा दे रही है. आलिया ने वीडियो में यह भी बताया कि वह किस काम को करने के बाद पॉवरफुल महसूस कर रही हैं. 

डिलीवरी के बाद फिटनेस पर खूब ध्यान दे रही हैं Alia! 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt New Video Viral) का नया वीडियो उनके योगा सेशन के बाद का है. वीडियो में आलिया दिखाई मैट पर योगा पोज में बैठी दिखाई दे रही हैं, वहीं पीछे से आवाज आती है कि 108 बार सूर्या नमस्कार करने के बाद आप कैसा महसूस कर रही हैं. आलिया (Alia Bhatt Exercise Video) बताती हैं कि वह पॉवरफुल महसूस कर रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

आलिया (Alia New Video) का यह वीडियो Voompla ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में आलिया ऑलिव कलर का क्रॉप टॉप और ब्लैक योगा पैंट्स पहने नजर आ रही हैं. मां बनने के बाद से ही आलिया भट्ट के चेहरे का ग्लो देखने लायक है. आलिया बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत दिखाई देती हैं. 

Raha Kapoor की मां जिम में भी बहा रही हैं पसीना! 

बता दें, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Wife) की पत्नी और राहा कपूर (Raha Kapoor Mother) की मां के एक्सर्साइज वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया  पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट (Alia Bhatt Exercise Video) की जिम ट्रेनर यास्मिन ने भी एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें आलिया पिलाटेस करती नजर आ रही थीं. आलिया ने डिलीवरी के बाद अपनी डाइट में कुछ खास बदलाव नहीं किया है लेकिन वह जिम और योगा करके अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रख रही हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news