Alia Bhatt Record: ब्रह्मास्त्र के हल्ले के बीच आलिया ने बनाया नया रिकॉर्ड, दीपिका-कैटरीना को छोड़ दिया पीछे
Advertisement

Alia Bhatt Record: ब्रह्मास्त्र के हल्ले के बीच आलिया ने बनाया नया रिकॉर्ड, दीपिका-कैटरीना को छोड़ दिया पीछे

Alia Bhatt Instagram: बीते साल भर में आलिया भट्ट ने अपने स्टारडम की रेस पर काफी मेहनत की है. वह कई मैग्जीनों के कवर पर आईं. सोशल मीडिया में एक्टिव रहीं. इसका फायदा उन्हें मिला. किस्मत ने भी उन्हें सुर्खियों में बनाए रखा. अब आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक नई ऊंचाई को छुआ है.

 

Alia Bhatt Record: ब्रह्मास्त्र के हल्ले के बीच आलिया ने बनाया नया रिकॉर्ड, दीपिका-कैटरीना को छोड़ दिया पीछे

Deepika Padukone And Katrina Kaif: साल 2022 आलिया भट्ट के लिए शानदार रहा है. रणबीर कपूर से शादी, प्रेग्नेंसी, गंगूबाई काठियावाड़ी में तारीफें, ब्रह्मास्त्र की रिलीज और अब एक नया रिकॉर्ड. इन दिनों जबकि सब लोग फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा की चर्चा में लगे हैं, आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक नया नंबर छू लिया है. आलिया सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं और पिछले दिनों लगातार सुर्खियों में रहने की वजह से इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या बहुत तेजी से बढ़ी है. ताजा आंकड़े बता रहे हैं कि आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन यानी सात करोड़ फॉलोअर्स का आंकड़ा छू लिया है. यह आंकड़ा छूने वाली वह बॉलीवुड की तीसरी एक्ट्रेस हैं.

अब हैं नंबर तीन पर

इंस्टाग्राम पर अब आलिया भट्ट तीसरी सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. पहले नंबर पर इन दिनों अमेरिका में रह रहीं प्रियंका चोपड़ा हैं और दूसरे नंबर पर श्रद्धा कपूर हैं. तीसरा नंबर आलिया का है. पश्चिमी देशों में भी अपनी लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम अकाउंट को आठ करोड़ अठारह लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और वह इस प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री हैं. जबकि इंस्टाग्राम पर श्रद्धा कपूर की फैन फॉलोइंग करीब सात करोड़ चालीस लाख (74.4 मिलियन) है. वह इंस्टाग्राम पर दूसरे नंबर की सबसे लोकप्रिय बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. तीसरे नंबर पर अब आलिया भट्ट आ गई हैं.

दीपिका-कैटरीना से है दोस्ती
किसी समय दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ स्टारडम की रेस में आलिया भट्ट से बहुत आगे थीं, लेकिन आलिया ने उन्हें अब काफी पीछे छोड़ दिया है. दीपिका की फैन फॉलोइंग इंस्टाग्राम पर जहां 68.8 मिलयन है, वहीं कैटरीना कैफ को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वालों की संख्या 66.7 मिलियन हैं. रोचक बात है कि दोनों आलिया भट्ट के पति रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड हैं. हालांकि हाल में कॉफी विद करण में आलिया ने कहा कि दीपिका और कैटरीना दोनों उनकी दोस्त हैं. आलिया लगातार फिल्मों में सक्रिय हैं और ब्रह्मास्त्र के बाद करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वह नेटफ्लिक्स की हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ वह न केवल फिल्म जी ले जरा में दिखाई देंगी, बल्कि तीनों मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news