Alia Bhatt Baby Raha Photo: आलिया भट्ट ने पहली बार दिखाई बेबी राहा की झलक, पिंक फ्रॉक में लग रहीं बेहद क्यूट!
Advertisement

Alia Bhatt Baby Raha Photo: आलिया भट्ट ने पहली बार दिखाई बेबी राहा की झलक, पिंक फ्रॉक में लग रहीं बेहद क्यूट!

Alia Bhatt ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पिंक फ्रॉक में एक प्यारी सी बच्ची की फोटो शेयर की है. इस फोटो में ये बच्ची पिंक कलर की फ्रॉक पहने हुए है और खेलती हुई नजर आ रही है.  

आलिया, रणबीर और राहा कपूर

Alia Bhatt Revealed Baby Raha Pic: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) की एक झलक देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. अब तक आलिया ने बेबी राहा की जितनी भी फोटोज शेयर की हैं उसमें राहा का चेहरा नहीं दिखा है. ऐसे में फैंस का इंतजार राहा को देखने के लिए बढ़ता जा रहा है. लेकिन हाल ही में आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर पिंक फ्रॉक में एक प्यारी सी बच्ची की फोटो शेयर की है. इस फोटो में ये बच्ची पिंक कलर की फ्रॉक पहने हुए है और खेलती हुई नजर आ रही है. इस बेबी की फोटो को आलिया ने जैसे ही शेयर किया तो फैंस सिर्फ एक ही सवाल पूछ रहे हैं.

पिंक ड्रेस में बच्ची की फोटो की शेयर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में से एक फोटो में एक प्यारी सी बच्ची भी नजर आ रही हैं. ये बच्ची पिंक कलर की फ्रॉक पहने हुए हैं. इसके साथ ही पैर में शूज और सिर पर पिंक कलर का हेयरबैंड लगाए हुए है. ये बच्ची इतनी ज्यादा क्यूट लग रही है कि फैंस का इस बच्ची को देखते ही एक सवाल मन में आया और वो लगातार यही सवाल आलिया से पूछ रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

फैंस हुए एक्साइटेड
आलिया ने इस बेबी की फोटो शेयर कर कैप्शन में बच्चों के कपड़े को प्रमोट कर रही हैं. लेकिन फैंस ने जैसे ही इस फोटो को देखा तो उन्हें लगा कि वो उनकी और रणबीर कपूर की बेटी राहा हैं. ऐसे में एक फैन ने लिखा- 'ये आपकी बेटी राहा है क्या?' दूसरे यूजर ने लिखा- 'सबने सोचा ये राहा है. आपको डिस्क्लेमर देना चाहिए था.' तीसरे यूजर ने लिखा- 'ये आपकी बेटी है क्या?' आपको बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर ने बेटी के जन्म के बाद से अभी तक बेबी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है. यहां तक कि दोनों ने पैपराजी के सामने आकर राहा की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट ना करने की गुजारिश भी की.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news