Alia Bhatt Video: राहा के जन्म के बाद आलिया भट्ट को इस चीज से हुआ प्यार! झूमते-गाते वीडियो में दिखाई झलक
Advertisement

Alia Bhatt Video: राहा के जन्म के बाद आलिया भट्ट को इस चीज से हुआ प्यार! झूमते-गाते वीडियो में दिखाई झलक

Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में आलिया पसीने में तर-बतर अपने पति रणबीर कपूर के गाने पर अलग अंदाज में नाचती-गाती नजर आ रही हैं. 

आलिया भट्ट

Alia Bhatt Dance After Raha Kapoor Birth: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने डिलीवरी के तीन महीने बाद अपनी छरहरी काया को वापस पा लिया है. फिट बॉडी के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt Video) हर दिन जिम में घंटों पसीना बहाती हैं और योगा करती हैं. हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt Viral Video) का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वह कार्डियो के साथ-साथ रणबीर कपूर के गाने पर डांस भी करती हुई नजर आ रही हैं. आलिया भट्ट का बेबी राहा कपूर (Alia Bhatt Daughter Raha) के जन्म के बाद पहला डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

Alia का नए स्टाइल का वर्कआउट हुआ वायरल 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Instagram Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नया वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में आलिया कार्डियो कर रही हैं और साथ ही वह 'तू झूठी मैं मक्कार' के गाने 'तेरे प्यार' पर जमकर झूमती और गाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में आलिया (Alia Bhatt Dance Video) ने लिखा, 'फिलहाल हम तो सिर्फ कार्डियो के प्यार में भीगे भीगे भीगे.' आलिया भट्ट ने अपने लेटेस्ट वीडियो पर श्रद्धा कपूर को भी टैग किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@aliaabhatt)

Shraddha Kapoor करेंगी Ranbir की फेक आइडी एक्सपोज! 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Dance Video) के वीडियो पर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने मजेदार रिएक्शन दिया है. श्रद्धा ने लिखा, 'उफ्फ...क्यूटेस्ट आलिया भट्ट. ये क्या मक्कारी है रणबीर? अपनी असली आइडी से आओ.' श्रद्धा के कमेंट के बाद आलिया ने जवाब में कहा, 'हाहाहा गुड लक मेकिंग देट हैप्पन मेरी फैलो फिशी.' आलिया के कमेंट के बाद भी श्रद्धा कपूर ने मस्ती ना छोड़ते हुए लिखा, बहुत हो गया. चल इसकी फेक (रियल) आइडी एक्सपोज करते हैं.' आपकी जानकारी के लिए बता दें, रणबीर कपूर किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news