Alia Bhatt के करीबी की हालत नाजुक, एक्ट्रेस ने कैंसल किया अवॉर्ड शो में जाना, एयरपोर्ट से लौटीं वापस!
Advertisement

Alia Bhatt के करीबी की हालत नाजुक, एक्ट्रेस ने कैंसल किया अवॉर्ड शो में जाना, एयरपोर्ट से लौटीं वापस!

Alia Bhatt Latest News: खबर है आलिया भट्ट अबू धाबी में हो रहे आईफा में हिस्सा लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंची थीं लेकिन आखिर में उन्होंने वहां जाना कैंसल कर दिया और इस वक्त परिवार के पास ही रहना जरूरी समझा.  

 

Alia Bhatt के करीबी की हालत नाजुक, एक्ट्रेस ने कैंसल किया अवॉर्ड शो में जाना, एयरपोर्ट से लौटीं वापस!

Alia Bhatt News: आलिया भट्ट से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है जिसके मुताबिक उन्होंने अबू धाबी में हो रहे आईफा (IIFA) इवेंट में जाना कैंसल कर दिया है क्योंकि उनके नाना नरेंद्र राजदान ((Narendra Razdan) की तबीयत काफी क्रिटिकल बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि वो एयरपोर्ट से वापस लौट आईं क्योंकि इस वो सिचुएशन में परिवार खासकर अपनी मां सोनी राजदान से दूर नहीं जाना चाहती थीं. इस वक्त भट्ट परिवार काफी कठिन परिस्थितियों से गुजर रहा है. 

ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं आलिया के नाना
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र राजदान को कुछ समय पहले ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था तभी से उनका वही इलाज चल रहा है. उन्हें फेफड़ों में इंफेक्शन हैं और शनिवार सुबह बताया गय़ा कि उनकी ये समस्या काफी बढ़ गई है जिसके चलते उन्हें आईसीयू में रखने का फैसला लिया गया. वहीं इसके बाद से परिवार काफी टेंशन में है और कहा जा रहा है कि इसी के चलते आलिया ने विदेश यात्रा को कैंसल किया है. वैसे आपको बता दें कि नरेंद्र राजदान 95 साल के हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

आलिया अपने परिवार के काफी करीब हैं और हर अच्छे बुरे समय में वो हमेशा खड़ी रही हैं लिहाजा इस बार भी वो परिवार को ऐसे छोड़कर नहीं जा पाईं और एयरपोर्ट से वापस लौट आई हैं.  

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जल्द होगी रिलीज
फिलहाल आलिया भट्ट अपनी फिल्न रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म से उनका पहला लुक सामने आ चुका है और 28 जुलाई को ववो रिलीज होने जा रही है. जिसमें वो एक बार फिर रणवीर सिंह के साथ दिखेंगी. फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है जिसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी जैसे किरदार भी होंगे. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है अब फैंस को इसके ट्रेलर रिलीज का इंतजार है.   

यह भी पढ़ें- बेहद खूबसूरत है Salman Khan को IIFA में शादी के लिए प्रपोज करने वाली ये लड़की, देखें तस्वीरें

 

Trending news