Akshay Kumar on Flop Films: OMG! ये किसके सिर फोड़ा अक्षय कुमार ने लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों का ठीकरा?
Advertisement

Akshay Kumar on Flop Films: OMG! ये किसके सिर फोड़ा अक्षय कुमार ने लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों का ठीकरा?

Akshay Kumar की फिल्म 'सेल्फी' का बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही बुरा हाल है. ऐसे में खिलाड़ी कुमार ने फिल्मों के लगातार फ्लॉप होने पर चुप्पी तोड़ी है. इसके साथ ही ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार

Akshay Kumar Reaction on Flop Films: एक वक्त था जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉक्स ऑफिस पर बैक टू बैक हिट फिल्म देते थे. लेकिन बीते साल से अक्षय कुमार की लगातार सारी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं. लगातार फ्लॉप हो रही अक्षय कुमार की फिल्मों से ना केवल फैंस निराश है बल्कि अक्षय कुमार भी लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों पर कुछ भी कहने से बचते नजर आए. लेकिन हाल ही में रिलीज 'सेल्फी' फिल्म के बॉक्स ऑफिस रिस्पांस को देखने के बाद अक्षय ने अपनी फ्लॉप हो रही फिल्मों पर चुप्पी तोड़ी है. अक्षय ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा कि फिल्मों के फ्लॉप होने के पीछे सरासर मेरी गलती है.

पहले भी हो चुका ऐसा
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में फ्लॉप हो रही फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा- 'ये मेरे साथ पहली बार नहीं हो रहा है. एक वक्त था जब मेरी 16 फिल्में लगातार फ्लॉप रही. इसके बाद मेरी 8 फिल्में नहीं चली तो कभी तीन-चार फिल्में नहीं चली. किसी भी फिल्म का ना चलना इसमें आपकी खुद की भी गलतियां होती हैं. ऑडियंस बदल गई है और आपको भी बदलना पड़ेगा. फिर से शुरुआत करनी पड़ेगी क्योंकि अब दर्शक कुछ और देखना चाहते हैं. फिलहाल कोशिश कर रहा हूं और वही कर सकता हूं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

100 फीसदी मेरी गलती

इसके साथ ही अक्षय कुमार ने कहा- 'दर्शकों को या फिर किसी और को इसका दोषी क्यों ठहराएं. ये 100 फीसदी मेरी गलती है. आपकी फिल्मों का ना चलना दर्शकों की वजह से नहीं है. बल्कि आपने जो चुना है उसकी वजह से है. हो सकता है कि आप दर्शकों को फिल्म में वो कंटेंट ना दे पा रहे हों जो उन्हें चाहिए.' आपको बता दें, बीते साल अक्षय कुमार की कई फिल्में फ्लॉप हुईं जिसमें 'रक्षा बंधन', 'सम्राट पृथ्वीराज', 'राम सेतु' और 'बच्चन पांडे' हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

 

Trending news