Akshay Kumar New Film: 6 फिल्में फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार ने किया नई फिल्म का ऐलान, इस दिन होगी रिलीज
Advertisement

Akshay Kumar New Film: 6 फिल्में फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार ने किया नई फिल्म का ऐलान, इस दिन होगी रिलीज

Akshay Kumar ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है. अक्षय ने इस फिल्म के ऐलान के साथ पहला लुक भी शेयर किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार

Akshay Kumar: बॉक्स ऑफिस पर कभी लगातार एक के बाद एक हिट देने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लंबे वक्त से एक हिट फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अक्षय फिल्म को लेकर काफी ज्यादा सिलेक्टिव हो गए हैं. वहीं अब अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है. अक्षय ने इस फिल्म के ऐलान के साथ पहला लुक भी शेयर किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अक्षय कुमार की अमकमिंग फिल्म 'सोरारई पोटरु' का हिंदी रीमेक है. 

शेयर किया फिल्म का पोस्टर
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकआउंट से फिल्म 'सोरारई पोटरु' के हिंदी रीमेक का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में अक्षय कुमार का शेडो नजर आ रहा है और प्लेन उड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. अक्षय ने अभी तक अपनी इस फिल्म के हिंदी रीमेक के नाम का खुलासा नहीं किया है. लेकिन इतना जरूर बता दिया कि ये फिल्म 1 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस पोस्टर को शेयर कर अक्षय ने कैप्शन में लिखा- 'हम टेकऑफ करने के लिए रेडी हैं.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

 

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो 

 

ये लोग आएंगे नजर
इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा राधिका मदान और परेश रावल नजर आएंगे. आपको बता दें, अक्षय कुमार की बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक लगातार 6 फिल्में फ्लॉप रहीं. ऐसे में अक्षय को इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा अक्षय की झोली में 'बड़े मियां छोटे मियां', 'ओएमजी 2', 'कैप्सूल गिल' और 'गोरखा' शामिल है.

 

 

फिल्म फ्लॉप होने पर कही ये बात
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इससे पहले हाल ही में दिए इंटरव्यू में फ्लॉप हो रही फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा था- 'ये मेरे साथ पहली बार नहीं हो रहा है. एक वक्त था जब मेरी 16 फिल्में लगातार फ्लॉप रही. इसके बाद मेरी 8 फिल्में नहीं चली तो कभी तीन-चार फिल्में नहीं चली. किसी भी फिल्म का ना चलना इसमें आपकी खुद की भी गलतियां होती हैं. ऑडियंस बदल गई है और आपको भी बदलना पड़ेगा. फिर से शुरुआत करनी पड़ेगी क्योंकि अब दर्शक कुछ और देखना चाहते हैं. फिलहाल कोशिश कर रहा हूं और वही कर सकता हूं.'

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news