Akshay Kumar Movies: अक्षय कुमार ने खुद छोड़ी हेरा फेरी 3! फैंस से माफी मांगते हुए बोले- इस वजह से नहीं बनी बात
Advertisement

Akshay Kumar Movies: अक्षय कुमार ने खुद छोड़ी हेरा फेरी 3! फैंस से माफी मांगते हुए बोले- इस वजह से नहीं बनी बात

Akshay Kumar Reaction on Hera Pheri 3: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 'हेरा फेरी 3' में काम नहीं करने को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. एक्टर ने फिल्म छोड़ने का कारण बताते हुए फैंस से माफी भी मांगी है.

अक्षय कुमार

Hera Pheri 3 Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की साल 2022 में कई फिल्में रिलीज हुईं लेकिन वह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा सकीं. वहीं कई दिनों से फिल्मी दुनिया से खबर आ रही थी कि 'हेरा फेरी' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म जल्द शुरू होने जा रही है और इसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जगह कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को लिया जा रहा है. जब से यह खबर सामने आई है तो सोशल मीडिया पर अजब-गजब रिएक्शन देखने को मिले हैं. 'हेरा फेरी 3' को लेकर अब तक के बज पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कई बड़े खुलासे कर डाले हैं. 

अक्षय कुमार नहीं हैं हेरा फेरी का हिस्सा 

अक्षय कुमार से पहले परेश रावल यह बात कंफर्म कर चुके हैं कि खिलाड़ी कुमार हेरा फेरी सीरीज के तीसरे भाग का हिस्सा नहीं होंगे. अब अक्षय कुमार ने भी इसे मान लिया है. हाल ही में अक्षय कुमार ने हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समित में हेरा फेरी 3 को लेकर बात की थी. उन्होंने बताया, यह फैसला उनका और मेकर्स की सोच अलग होने के कारण आया है. एक्टर ने साथ ही बताया, हेरा फेरी मेरा हिस्सा रही हैं और इस फिल्म से मेरी खुशहाल यादें हैं. मुझे भी दुख होता है कि इतने सालों से वह फिल्म नहीं बनी, मतलब तीसरा पार्ट नहीं बन सका. अक्षय कुमार ने साथ ही कहा- मेरा मानना है कि हमें अलग तरीके से सोचना शुरू करना होगा. 

अक्षय कुमार को मिला था ऑफर! 

अक्षय कुमार ने हेरा फेरी 3 को लेकर खुलासा करते हुए कहा- फिल्म का ऑफर मुझे मिला था और मुझे इसके बारे में बताया गया था. लेकिन इसका स्क्रीनप्ले, स्क्रिप्ट और सबकुछ देखकर मैं सैटिसफाई नहीं हो पाया, खुश भी नहीं था इससे. मुझे वो करना होगा, जो लोग देखना चाहता हूं और इसलिए पीछे हट गया... उन्होंने साथ ही कहा- मुझे भी बहुत दुख हो रहा है...चीजें जैसी हो गई हैं उससे मैं खुश नहीं हूं, इसिलए मैंने फिल्म को ना करने का फैसला किया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news