Alia Bhatt के पति को Akshay Kumar की सास ने जड़े थे 15 थप्पड़, वजह जानकर पकड़ लेंगे सिर
Advertisement

Alia Bhatt के पति को Akshay Kumar की सास ने जड़े थे 15 थप्पड़, वजह जानकर पकड़ लेंगे सिर

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी नई फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkar) को लेकर चर्चा में हैं जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने अपने इंटरव्यू में रणबीर कपूर को लेकर एक खुलासा किया जिसे जाकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

 

dimple

Dimple Kapadia slapt Ranbir: होली के मौके पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkar) सिनेमाघरों में रिलीज हुई है जिसमें डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने भी अहम रोल निभाया है. वहीं, फिल्म के प्रमोशन के दौरान डिंपल ने खुलासा किया कि एक सीन के लिए उन्होंने रणबीर करीब 15-20 थप्पड़ मारे थे. आपको बता दें कि डिंपल कपाड़िया ने 'तू झूठी मैं मक्कार' में रणबीर कपूर (RK) की मां का किरदार निभाया है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है. 

डिंपल ने बताया सच

'तू झूठी मैं मक्कार' फिल्म में एक सीन है जिसमें डिंपल कपाड़िया रणबीर को थप्पड़ मारती हैं. हालांकि, इस सीन को शूट करने के लिए डिंपल ने आरके को 15-20 थप्पड़ मारे, क्योंकि बार-बार रीटेक करना पड़ रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन ने शुरूआत में ही परफेक्ट शॉट ले लिया था लेकिन टीम के साथ मस्ती करने के लिए उन्होने बार-बार एक और टेक लेने के लिए कहा. वहीं, शूट होने के बाद जब फिल्म की टीम ने डिंपल कपाड़िया से पूछा कि क्या सच में वो रणबीर कपूर को थप्पड़ जड़ रही थी. तो उन्होंने बताया कि रणबीर कपूर की टाइमिंग बिल्कुल परफेक्ट थी और वो बार-बार थप्पड़ को डक कर रहे थे.

रणबीर कपूर की जमकर तारीफ

 

डिंपल कपाड़िया ने रणबीर कपूर के बारे में बात करते हुए इंटरव्यू में कहा- 'रणबीर ऋषि कपूर का बेटा है वो टाइमिंग के बारे में खूब जानता है.' खैर बात करें 'तू झूठी मैं मक्कार' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर और श्रद्धा की फिल्म अब तक 85 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर चुकी है. यानी जल्द ही लव रंजन की ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. वहीं, बात करे रणबीर के वर्कफ्रंट की तो अगली बार वो संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' (Animal) में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news