शूटिंग पर इस एक्ट्रेस की वजह से अक्षय कुमार के सिर में हुआ दर्द, कहा...
Advertisement

शूटिंग पर इस एक्ट्रेस की वजह से अक्षय कुमार के सिर में हुआ दर्द, कहा...

इस शो को एली होस्ट करती हुई नजर आएंगी.

31 सितंबर से शुरू होगा द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज. (फोटो- बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अक्सर ही अपने काम को काफी एन्जॉय करते हैं और वह समय के भी काफी पाबंद हैं, लेकिन इस बार उनके साथ शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वह जल्द ही घर वापस लौट गए. दरअसल, अक्षय कुमार जल्द ही छोटे पर्दे पर 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में नजर आने वाले हैं और इसी शो की शूटिंग के दौरान अक्षय काफी परेशान हो गए और वह एक्ट्रेस एली अवरम की वजह से परेशान हुए.

  1. द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज की शूटिंग के लिए गए थे अक्षय.
  2. शो को होस्ट करेंगी एली अवरम.
  3. एली के रीटेक्स की वजह से परेशान हुए अक्षय.

यह भी पढ़ें: जानें, किस वजह से अब भी अपनी फिल्मों को लेकर उत्साहित रहते हैं अक्षय कुमार!

हमारी सहयोगी वेबसाई बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार इस शो को एली होस्ट करती हुई नजर आएंगी. बता दें कि इससे पहले एली 'बिग बॉस' में नजर आ चुकी हैं और उनकी हिंदी काफी कमजोर है, इसलिए शूटिंग के दौरान एली को हिंदी की कई लाइन्स को बोलने में काफी प्रोबल्म हो रही थी, जिस वजह से वह टेक्स पर टेक्स ले रही थीं. इस वजह से शो की शूटिंग काफी लंबी खिच गई और अक्षय कुमार परेशान हो गए. यहां तक की अक्षय ने शो के मेकर्स को कहा कि उनके सीन्स पहले शूट किए जाएं और उसके बाद एली से एंकर लिंक बुलवाया जाए. 

यह भी पढ़ें: 'OMG' का बनेगा सीक्वल, क्या इस बार भी कृष्णा के अवतार में नजर आएंगे अक्षय कुमार?

अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस शो में एली के साथ एक और होस्ट नजर आएंगे ताकि एली और उनकी हिंदी का तालमेल ठीक से बैठाया जा सके. वैसे तो शो की पहली पसंद सुनील ग्रोवर हैं लेकिन शो इस शो में एली के साथ मनीष पॉल नजर आ सकते हैं. बता दें कि एली और मनीष एक साथ फिल्म मिकी वायरस में नजर आ चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news