Bholaa Advance Booking Collection: रिलीज से पहले ही अजय देवगन की 'भोला' ने की जबरदस्त कमाई, तोड़ सकती है कई फिल्मों के रिकॉर्ड!
Advertisement

Bholaa Advance Booking Collection: रिलीज से पहले ही अजय देवगन की 'भोला' ने की जबरदस्त कमाई, तोड़ सकती है कई फिल्मों के रिकॉर्ड!

Ajay Devgn की फिल्म भोला को लेकर बड़ी जानकारी आई है. इस फिल्म को रिलीज होने में एक हफ्ता बचा है बावजूद इसके फिल्म ने 1 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. 

 

भोला फिल्म पोस्टर

Ajay Devgn Bholaa Advance Booking Collection: शाहरुख खान की 'पठान' (Pathaan) के बाद बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन (Ajay Devgn) तहलका मचाने आ रहे हैं. अजय देवगन से इसलिए भी उम्मीदें ज्यादा हैं क्योंकि बीते साल कार्तिक आर्यन के अलावा अजय देवगन ही थे जिन्होंने 'दृश्यम 2' फिल्म की सफलता से बॉक्स ऑफिस को मालामाल कर दिया था. अजय देवगन की फिल्म 'भोला' जल्द ही रिलीज होने वाली है. ऐसे में खबर आ रही है कि भोला ने रिलीज के एक हफ्ते पहले ही काफी कमाई कर ली है. ऐसे में इस फिल्म के कलेक्शन से फिल्म के मेकर्स की उम्मीदें और ज्यादा बढ़ गई हैं.

जबरदस्त हो रही बुकिंग
अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'भोला' 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.इसमें अजय देवगन के अलावा तब्बू मुख्य रोल में हैं. फिल्म को रिलीज होने में अभी एक हफ्ता बचा हैं.लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन हो गई है. इस तरह से फिल्म ने जबरदस्त कमाई कर रही है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 

 

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

कमा चुकी 1 करोड़
बॉक्स ऑफिस वेब साइट Sachnilk की रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू की फिल्म 'भोला' ने एडवांस बुकिंग से तीन दिनों के अंदर ही करीबन 1 करोड़ की कमाई कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के अब तक 50 हजार से ज्यादा टिकट बुक हो चुके हैं. ये फिल्म 2 डी के अलावा 3 डी में भी रिलीज होगी. 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 

 

जबरदस्त कर सकती है ओपनिंग
खबरों की मानें तो एडवांस बुकिंग को देखकर ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि 'भोला' फिल्म जबरदस्त ओपनिंग कर सकती है. खास बात है कि इस फिल्म में अजय देवगन ना केवल एक्टिंग करते नजर आएंगे बल्कि फिल्म का निर्देशन भी उन्हीं ने किया है. आपको बता दें, अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' ने भी रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में 6.50 करोड़ का बिजनेस किया था.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

 

Trending news