Viral Video: Ajay Devgn के हमशक्ल ने मचाई धूम, लुक्स देखकर Kajol भी खा जाएंगीं धोखा!
Advertisement

Viral Video: Ajay Devgn के हमशक्ल ने मचाई धूम, लुक्स देखकर Kajol भी खा जाएंगीं धोखा!

Ajay Devgn Duplicate: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा शख्स हूबहू अजय देवगन (Ajay Devgn) की तरह दिख रहा है.

अजय देवगन

Ajay Devgn Duplicate Video Viral: बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) की कलाकारी और अदाकारी से टक्कर लेने वाला अभी तक कोई हिंदी सिनेमा जगत में नहीं आया है. लेकिन उनके लुक्स को सोशल मीडिया पर एक लड़का जबरदस्त तरीके से कॉपी जरूर कर रहा है. जी हां... अजय देवगन (Ajay Devgn) के हमशक्ल का एक वीडियो पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा शख्स हेयलस्टाइल से लेकर कपड़े पहनने के ढंग तक हूबहू अजय देवगन की तरह दिख रहा है. अजय देवगन (Ajay Devgn WIfe) के डुप्लीकेट का वीडियो देखकर तो एक बार के लिए काजोल (Kajol) भी शॉक्ड रह जाएंगी.

अजय देवगन के हमशक्ल का वीडियो वायरल 

अजय देवगन (Ajay Devgn Movies) की तरह दिखने वाले शख्स का नाम कैलाश चौहान (Ajay Devygndplicate) बताया जा रहा है. कैलाश चौहान एक दम अजय की तरह स्टाइल दिखाते नजर आ रहे हैं. बालों के हेयरस्टाइल से लेकर कपड़े पहनने का ढंग, सभी कुछ अजय देवगन के 90 वाले लुक से मेल खाता दिख रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kailash Chouhan (@kailashchouhan296)

अजय देवगन (Ajay Devgn New Movies) के डुप्लीकेट की सोशल मीडिया पर खूब तारीफें हो रही हैं. अजय देवगन और उनका डुप्लीकेट इतना मिलते जुलते दिख रहे हैं कि एक बार के लिए तो काजोल भी धोखा खा जाएंगी. बता दें, सोशल मीडिया पर पिछले दिनों माधुरी दीक्षित की डुप्लीकेट का वीडियो खूब वायरल हो रहा था. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news