Who Is More Bold: 19 की उम्र में जाह्नवी को बोल्डनेस में टक्कर दे रहीं अजय देवगन की बेटी न्यासा, हॉट रेड ड्रेस पहनकर दोनों ने बढ़ाया पारा
Advertisement

Who Is More Bold: 19 की उम्र में जाह्नवी को बोल्डनेस में टक्कर दे रहीं अजय देवगन की बेटी न्यासा, हॉट रेड ड्रेस पहनकर दोनों ने बढ़ाया पारा

जाह्नवी कपूर और न्यासा देवगन की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस फोटो में ये दोनों इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनी हुई हैं कि तस्वीर देखकर ही फैंस का पसीना छूट जाएगा.

जाह्नवी कपूर और न्यासा देवगन

Who Is More Bold: बोल्ड स्टार किड्स की बात आए तो बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) को बिल्कुल भी इग्नोर नहीं किया जा सकता. गुजरते वक्त के साथ जहां एक ओर जाह्नवी पहले से ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं तो वहीं काजोल और अजय की बेटी का भी छोटी सी उम्र में बोल्डनेस में कोई जवाब नहीं है. हाल में ये दोनों स्टार किड्स एक साथ स्पॉट हुए. इस दौरान ये दोनों इतने ज्यादा बोल्ड और हॉट कपड़े पहने हुए थे जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि बोल्डेनस में ना केवल जाह्नवी बल्कि काजोल की बेटी भी काफी आगे हैं. 

विदेश में एक साथ दिखाया बोल्ड अवतार

सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और न्यासा देवगन ने कई तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीरों में से एक तस्वीर में जाह्नवी और न्यासा एक साथ लंच एन्जॉय करते हुए दिखाई दीं. इस मौके पर जाह्नवी और न्यासा एक ही कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आईं जिसमें दोनों काफी ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

 

हद से ज्यादा हैं रिवीलिंग ड्रेस

इस फोटो में जाह्नवी और न्यासा (Nysa Devgan) सुर्ख रेड कलर की ड्रेस पहने दिखीं. जाह्नवी ने रेड कलर की गाउन पहनी हैं जिसका गला काफी ज्यादा डीप है. इसके साथ ही एक्ट्रेस की इस ड्रेस में कमर के साइड से कट लगा हुआ है जिसे देखकर लग रहा है कि ये ड्रेस बैकलेस भी है. वहीं डीपनेक इतना ज्यादा है कि वो जाह्नवी के लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रहा है. वहीं न्यासा की बात करें तो इन्होंने भी सुर्ख रेड कलर की ड्रेस पहनी है. न्यासा की ये ड्रेस दो स्टेप पर टिकी है और ड्रेस का गला काफी ज्यादा डीप है.

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

 

जाह्नवी को दे रहीं कड़ी टक्कर

जाह्नवी कपूर और न्यासा देवगन ने ये फोटो Amsterdam से शेयर की है. जहां पर दोनों एक साथ वकेशन एन्जॉय कर रही हैं. इस फोटो को देखकर इतना तो जरूर कहा जा सकता है कि 25 साल की जाह्नवी को 19 साल की काजोल की बेटी बोल्डेस में कड़ी टक्कर जरूर दे रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news