Ajay Devgn और Kajol के बेटे युग हो गए हैं बड़े, दिखते हैं बिलकुल पापा जैसे; फोटो देख लोग बोले- 'दूसरा सिंघम है ये तो'
Advertisement

Ajay Devgn और Kajol के बेटे युग हो गए हैं बड़े, दिखते हैं बिलकुल पापा जैसे; फोटो देख लोग बोले- 'दूसरा सिंघम है ये तो'

Ajay Devgn: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) के दो बच्चे हैं बेटी नीसा (Nysa Devgn) और बेटा युग देवगन (Yug Devgn). दोनों बच्चों से अजय देवगन बेहद प्यार करते हैं. खैर, इन दिनों अजय और उनके बेटे युग की एक फोटो वायरल हो रही है जिसपर दर्शक खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

 

ajay devgn

Ajay Devgn son: बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और बेटे युग (Yug Devgn) की एक तस्वीर शेयर की थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. हम सभी जानते हैं कि अजय अपने दोनों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं. जहां, उनकी बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgn) अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं तो वहीं, अजय और काजोल के बेटे युग देवगन को लोग कम ही देख पाते हैं. 

वायरल हुई पापा संग फोटो

 अजय देवगन ने बेटे युग के साथ बड़ी ही प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया- अकेली एक लड़ाई जिसे हर बाप हारना चाहता है. आप देख सकते हैं कि तस्वीर में अजय और युग पंजा लड़ा रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर अजय के फैंस इस तस्वीर पर कमेंट्स और लाइक्स की जमकर बरसात कर रहे हैं. आप देख सकते हैं कि युग अब काफी बड़े हो चुके हैं. उनका लुक भी काफी हद तक अपने पापा यानी अजय देवगन से मिलता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 

फैंस ने लुटाया प्यार

 

अजय देवगन और युग की इस प्यारी तस्वीर पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'बॉलीवुड का आने वाला सुपरस्टार बनेगा ये'. तो वहीं, एक ने युग को 'दूसरा सिंघम' ही बता दिया. खैर, आपको बता दें कि काजोल ने साल 2010 में बेटे युग को जन्म दिया था. अब वो 12 साल के हो चुके हैं. पापा के साथ युग की बॉन्डिंग तस्वीर में साफ नजर आ रही है. वहीं, बात करें अजय के वर्कफ्रंट की तो अगली बार वो फिल्म 'भोला' (Bhola) में एक बार फिर तब्बू (Tabu) के साथ दिखाई देंगे. ये फिल्म 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. भोला के बाद अजय देवगन, 'सिंघम अगेन', 'गोलमाल 5' और 'मैदान' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news