Bholaa: हाई स्पीड, स्टंट, जंप और टक्कर...Ajay Devgan ने दिखाई सबसे मुश्किल 6 मिनट लंबे एक्शन सीन की झलक
Advertisement

Bholaa: हाई स्पीड, स्टंट, जंप और टक्कर...Ajay Devgan ने दिखाई सबसे मुश्किल 6 मिनट लंबे एक्शन सीन की झलक

Ajay Devgan Bholaa Movie Stunt Scene: अजय देवगन भोला मूवी (Bholaa Movie) को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है लिहाजा बॉलीवुड के सिंबा कोई कसर छोड़ने को राजी नहीं. अब उन्होंने फिल्म के एक्शन सीन की झलक दिखाई है जो आज से पहले किसी फिल्म में नहीं दिखाया गया है.

भोला मूवी

Bholaa Release Date: भोला बनकर अजय देवगन फैंस के दिलों पर एक बार फिर छाने के लिए तैयार हैं. फिल्म के गाने और ट्रेलर लोगों को खूब भा रहा है लिहाजा अब लोग इंतजार कर रहे हैं फिल्म रिलीज का. वहीं दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है अजय देवगन (Ajay Devgan) ने जिन्होंने फिल्म में एक धमाकेदार एक्शन सीन की झलक दिखाई है. बाइक और ट्रक के साथ फिल्माया गया ये स्टंट देख आपका भी मुंह खुला का खुला ना रह जाए तो कहना. 

अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की वीडियो
अभिनेता अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप पोस्ट की जिसमें इस सीन को फिल्माने के पीछे की मेहनत साफ नजर आ रही है. इस वीडियो की शुरुआत होते ही अजय फिल्म के एक्शन को अपने पिता वीरू देवगन को डेडिकेट करते हैं जिनसे उन्होंने सब सीखा है. जिसके बाद ये सीन शुरू होता है जिसमें अजय देवगन कभी बाइक तो कभी ट्रक पर बैठे नजर आते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

ये एक्शन सीन 6 मिनट लंबा है. जिसे शूट करने में 11 दिन लगे लेकिन इसकी तैयारी और रिहर्सल में तीन महीने का वक्त लगा. वहीं अजय देवगन से भी बता रहे हैं कि ये सबसे रिस्की सीन था जिसे वो फिल्माना चाहते थे और उन्होंने किया. लेकिन आज से पहले ऐसा कुछ किसी फिल्म में देखने को नहीं मिला है.  

फैंस ने किया रिएक्ट 
वहीं इस वीडियो पर उनके चाहनेवाले जबरदस्त कमेंट और रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा – ‘सर हम मूवी देखने जाएंगे इतने सारे वीडियो क्यों रिलीज कर रहे हों’. वहीं दूसरे ने कमेंट किया- मेहनत रंग लाएगी सर. यानि अब तक फिल्म पर पॉजीटिव कमेंट ही पढ़ने को मिल रहे हैं. इस फिल्म में लीड रोल निभाने के साथ-साथ अजय देवगन इसके डायरेक्टर भी हैं और इस रोल में भी उनकी जमकर तारीफ हो रही है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news