Aishwarya Rai Video: अरे! ऐश्वर्या राय ने PS2 डायरेक्टर के साथ सरेआम किया ऐसा काम, वजह जानकर करेंगे एक्ट्रेस को सलाम
Advertisement

Aishwarya Rai Video: अरे! ऐश्वर्या राय ने PS2 डायरेक्टर के साथ सरेआम किया ऐसा काम, वजह जानकर करेंगे एक्ट्रेस को सलाम

Aishwarya Rai Video: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस पीएस2 डायरेक्टर मणिरत्नम के पैर छूती दिखाई दे रही हैं.

ऐश्वर्या राय औऱ मणिरत्नम

Aishwarya Rai Bachchan New Movie: एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'पीएस2' को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' सिनेमाघरों में 28 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है, ऐसे में एक्ट्रेस लगातार प्रमोशनल इवेंट्स में शामिल हो रही हैं. हाल में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Films) फिल्म 'पीएस 2' की पूरी टीम के साथ एक इवेंट में शामिल हुई थीं जहां एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया कि लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन ने सरेआम छूए डायरेक्टर के पैर! 

दरअसल, 'पोन्नियिन सेल्वन 2' के बीते दिन के इवेंट में फिल्म निर्देशक मणिरत्नम ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Video) की तारीफ में कुछ ऐसी बातें कहीं जिसके बाद एक्ट्रेस खुद को उनके पैर छूने से रोक नहीं पाईं. हुआ कुछ ऐसा कि मणिरत्नम से इवेंट में सवाल किया गया कि क्या वह ऐश्वर्या को अपना लकी चार्म मानते हैं. तब डायरेक्टर मणिरत्नम ने कहा, वह ऐश्वर्या को तभी कॉन्टेक्ट करते हैं जब उन्हें लगता है वह उस किरदार में फिट होती हैं और वह हमेशा उनकी उम्मीदों पर खरी उतरती हैं. 

मणिरत्नम (Maniratnam) ने साथ ही कहा, 'एक फिल्म प्रोड्यूर खूब स्वार्थी होता है, बिल्कुल निर्दयी औऱ स्वार्थी. उसको सिर्फ फिल्म की परवाह है, मैं उनसे (ऐश्वर्या) से जितना भी प्यार करता हूं मैं उन्हें तभी पूछूंगा जब मुझे लगेगा वह भूमिका के लिए सही हैं. मैंने हर बार पूछा क्योंकि मुझे विश्वास है कि वह किरदार के लिए एकदम सही हैं...वह भी तुरंत हां कर देती हैं.'

मणिरत्नम अपनी बात पूरी करते हुए कहते हैं, 'यह लक नहीं यह अट्रैक्शन है, यह केवल उनका टैलेंट है औऱ उनकी पर्सनैलिटी जो इस किरदार को पर्दे पर उतारता है.' दिग्गज फिल्मेकर की तरफ से तारीफ सुनने के बाद एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan Upcoming Film) अपनी सीट से तुरंत खड़ी हो जाती हैं और जाकर मणिरत्नम के पैर छू लेती हैं.

Trending news