Aishwarya Rai की फिल्म PS2 पर लटकी मुसीबत की तलवार! इस सिंगर ने लगा दिया चोरी का आरोप, जानें पूरा मामला
Advertisement

Aishwarya Rai की फिल्म PS2 पर लटकी मुसीबत की तलवार! इस सिंगर ने लगा दिया चोरी का आरोप, जानें पूरा मामला

Ponniyin Selvan 2 Controversy: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 पर अचानक ही मुसीबत की तलवार लटक आई है. सिंगर ध्रुपद ने वीरा-वीरा सॉन्ग रिलीज के बाद फिल्म मेकर्स पर गाने की कंपोजिशन चुराने का आरोप लगाया है. 

पोन्नियिन सेल्वन 2 फिल्म

Ponniyin Selvan 2 Song Veera Veera: पोन्नियिन सेल्वन 2 फिल्म रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रही है. 200 करोड़ की कमाई कर लेने के बाद अचानक ही फिल्म पर एक मुसीबत की तलवार लटक गई है. पोन्नियिन सेल्वन 2 (PS 2 Veera Veera Controversy) में एक गाना है वीरा-वीरा जिसे लेकर कंट्रोवर्सी सामने आई है. इस गाने को लेकर ध्रुपद सिंगर उस्ताद वसीफुद्दीन डागर का कहना है कि वीरा-वीरा की धुन बिल्कुल वैसी है जैसी उनके पिता की शिव स्तुति की है. पोन्नियिन सेल्वन 2 के गाने को लेकर विवाद बेहद ही तेजी से आग पकड़ रहा है! 

पोन्नियिन सेल्वन पर लगा चोरी का आरोप! 

पोन्नियिन सेल्वन 2 (Ponniyin Selvan 2 Songs) के गाने वीरा-वीरा को ए आर रहमान ने कंपोज किया है, शंकर महादेवन, केएस चित्रा और हरिनी ने गाया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब इस गाने को लेकर उस्ताद वसीफुद्दीन ने आरोप लगाते हुए कहा है कि इसे बिल्कुल उसी तरह से लिया गया है जैसे उनके पिता और चाचा ने शिव स्तुति गाई है. वसीफुद्दीन का कहना है कि स्तुति पहली बार 1978 में हॉलैंड फेस्टिवल के पार्ट के तौर पर रिकॉर्ड की गई थी... उस्ताद वसीफुद्दीन का कहना है कि 1978 में जिस स्तुति की रिकॉर्डिंग की गई थी उसकी 1996 में रॉयल ट्रॉपिकल इंस्टीट्यूट द्वारा दो सीडी के सेट के तौर पर फिर से रिलीज की गई थी. 

'परमिशन लेते तो मैं बना नहीं करता...'

रिपोर्ट्स के अनुसार, पोन्नियिन सेल्वन 2 के वीरा-वीरा गाने को लेकर उस्ताद वसीफुद्दीन का कहना है कि काश मद्राज टॉकीज और मिस्टर रहमान ने हमारे परिवार से इजाजत ली होती, हम कभी मना नहीं करते. लेकिन अपने आर्थिक फायदे के लिए ऐसी चीजें करना बिल्कुल गलत है. इस कंपोजिशन को बिल्कुल तांडव वाले फॉर्म में उठाया और गाया गया है. वसीफुद्दीन का कहना है कि सिर्फ फर्क हिस्सों के अरेंजमेंट का है...वीरा वीरा गाने को लेकर चोरी का आरोप लगाने के बाद उस्ताद वसीफुद्दीन ने ए आर रहमान को भी एक चिठ्ठी लिखी है. वहीं दूसरी तरफ इस कंट्रोवर्सी पर मद्रास टॉकीज और मणिरत्नम ने रिएक्शन देते हुए पूरे मामले को झूठा बताया है और कॉपीराइट क्लैम से इनकार किया है.

Trending news