Aishwarya Abhishek: बेटी की बर्थडे पार्टी में अभिषेक ने ऐश्वर्या को सबके सामने कर लिया Kiss, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

Aishwarya Abhishek: बेटी की बर्थडे पार्टी में अभिषेक ने ऐश्वर्या को सबके सामने कर लिया Kiss, वीडियो हो रहा वायरल

Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan ने हाल ही में अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) की बर्थडे पार्टी आयोजित की, जिसका एक इन्साइड वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अभिषेक ने सबके सामने ऐश्वर्या को किस (Abhishek Kiss Aishwarya) कर लिया...

Aishwarya Abhishek: बेटी की बर्थडे पार्टी में अभिषेक ने ऐश्वर्या को सबके सामने कर लिया Kiss, वीडियो हो रहा वायरल

Abhishek Bachchan Kiss Aishwarya Rai in Public: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन इंडस्ट्री के सबसे चहीते कपल्स में से एक हैं. ऐश्वर्या और अभिषेक ने साल 2007 में एक दूसरे से शादी की थी और 2011 में दोनों के घर एक प्यारी सी बेटी, आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) ने जन्म लिया. आराधा इस साल 11 साल की हो गई है और हाल ही में उसके लिए एक भव्य बर्थडे पार्टी आयोजित की गई. इस पार्टी में बच्चन परिवार के साथ-साथ इंडस्ट्री के कई और सितारे और उनके बच्चे भी पहुंचे थे. इस पार्टी की कई वीडियोज सामने आई हैं जिनमें से एक ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. इस वीडियो में सबके सामने, बीच पार्टी में अभिषेक अपनी पत्नी, ऐश्वर्या राय को किस करने लगते हैं. यहां देखिए हम किस वीडियो की बात कर रहे हैं..

Aaradhya Bachchan की बर्थडे पार्टी का वीडियो वायरल 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोती, आराध्या बच्चन के लिए एक खूबसूरत बर्थडे पार्टी ऑर्गनाइज की गई, जिसमें कई सितारों और उनके बच्चों ने मजा किया. बता दें कि ऐसा ही एक वीडियो है जिसमें आराध्या अपने बर्थडे का केक काट रही हैं. उनके पास उनके माता-पिता खड़े हैं और जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी दिखाई दे रही हैं. 

Abhishek ने Aishwarya को सबके सामने कर लिया Kiss

इस वीडियो में आराध्या का केक-कटिंग मोमेंट तो कैद हुआ ही है लेकिन साथ में ऐश्वर्या और अभिषेक का रोमांस भी इस वीडियो में कैद हो गया है. बता दें कि जब आराध्या केक काटने लगती हैं तो सबके सामने, अभिषेक बच्चन अपनी बेटी की मां, यानी ऐश्वर्या राय को किस कर लेते हैं. केक कटिंग के दौरान ऐश्वर्या अभिषेक की तरफ देखती हैं और अभिषेक उनके माथे को चूम लेते हैं.  

बता दें कि इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. शादी के इतने सालों के बाद भी ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच का प्यार सभी को बहुत पसंद आ रहा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news