NMACC Launch: अंबानी के इवेंट में बेटी आराध्या के साथ ऐसे पहुंचीं बच्चन परिवार की बहू, हर तरफ हो रहे लुक के चर्चे
Advertisement

NMACC Launch: अंबानी के इवेंट में बेटी आराध्या के साथ ऐसे पहुंचीं बच्चन परिवार की बहू, हर तरफ हो रहे लुक के चर्चे

Aishwarya Rai आराध्या के साथ NMACC Launch में पहुंचीं. एक्ट्रेस इस मौके पर डॉर्क ग्रीन कलर का सूट पहनकर पहुंचीं. ऐश्वर्या इस सूट में बला की सुंदर लग रही हैं.

 

आराध्या और ऐश्वर्या राय बच्चन

Aishwarya Rai Aaradhya Look: बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती का तो हर कोई दीवाना है. एक्ट्रेस भले ही अब कम फिल्मों में आती हैं लेकिन किसी इवेंट या फिर अवॉर्ड फंक्शन में आकर अपनी खूबसूरती से हर किसी को मोह लेती हैं. मुंबई में आयोजित नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर लॉन्च (NMACC Launch) में ऐश्वर्या राय बच्चन आराध्या के साथ पहुंचीं. एक्ट्रेस इस मौके पर डॉर्क ग्रीन कलर का सूट पहने नजर आईं. ऐश्वर्या इस सूट में इतनी बला की सुंदर लग रही हैं कि फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं.

पहना सूट
ऐश्वर्या राय ने इस मौके पर रिवीलिंग कपड़ों की बजाय इंडियन अटायर को चुना. एक्ट्रेस ने लॉग डॉर्क ग्रीन कलर का कुर्ता पहना. जिसका गला ऊपर तक बंद है. इसके साथ ही नीचे इसके साथ लॉग स्कर्ट और उसके साथ कंधे पर दुपट्टा डाला हुआ था. डॉर्क ग्रीन कलर के साथ एक्ट्रेस का शिमरी ग्रे कलर का टच लिए दुपट्टा उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने गले में हैवी बड़ा सा नेकलेस पहना. ओपन हेयर और सटल मेकअप से अपने लुक को पूरा किया.

 

 

आराध्या भी आईं नजर
इस मौके पर ऐश्वर्या के साथ उनकी लाडली बिटिया आराध्या (Aaradhya Bachchan) भी नजर आईं. आराध्या ने पिंक कलर का शिमरी सूट पहना हुआ है. इसके साथ ही गले में दुपट्टा डाला हुआ है. इस सूट में आराध्या बेहद क्यूट और मासूम लग रही हैं.

मां-बेटी ने दिए पोज

ऐश्वर्या आराध्या के साथ जैसे ही रेड कॉर्पेट पर पहुंचीं तो सारे कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए. एक्ट्रेस ने भी बेटी के साथ जमकर पोज दिए. आपको बता दें, NMACC Launch में बॉलीवुड की कई हस्तियां पहुंचीं. सभी एक से बढ़कर एक रिवीलिंग और बोल्ड कपड़ों में नजर आए. खास बात है कि बॉलीवुड की हाल ही में पोल खोलने वाली प्रियंका चोपड़ा भी पति निक जोनस और बेटी मालती के साथ इंडिया पहुंचीं. वहीं निक के साथ प्रियंका ने किलर पोज दिए.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news