लड़ाई के बाद Aishwarya Rai या अभिषेक बच्चन....पहले कौन बोलता है सॉरी?
trendingNow11898311

लड़ाई के बाद Aishwarya Rai या अभिषेक बच्चन....पहले कौन बोलता है सॉरी?

Aishwarya और अभिषेक बच्चन की शादी को 16 साल हो गए हैं. ये दोनों बॉलीवुड के मोस्ट पॉवरफुल कपल की लिस्ट में शुमार है.लेकिन हाल ही में ऐश्वर्या ने शो में खुलासा किया जब दोनों के बीच लड़ाई होती है तो कौन सबसे पहले सॉरी बोलता है.

 

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन

Aishwarya Abhishek Fight: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को बॉलीवुड का पॉवरफुल कपल कहा जाता है. इस मोस्ट अडोरेबल कपल की शादी को 16 साल हो चुके हैं. बावजूद इसके इन दोनों की बीच जबरदस्त बॉन्डिंग दिखती है. लेकिन हर शादीशुदा जोड़े के बीच नोकझोंक तो होती रहती है. अपनी इसी नोकझोंक के बारे में बात करते हुए ऐश्वर्या ने सीक्रेट शेयर किए. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि जब उनकी और अभिषेक की लड़ाई होती है तो कौन सबसे पहले माफी मांगता है.

कपिल शर्मा शो में किया खुलासा

ऐश्वर्या राय बच्चन ने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में बताया था कि बाकी कपल की तरह उनके बीच भी कई बार छोटी-छोटी बहस हो जाती है. लेकिन किसी भी बात को बढ़ाने से अच्छा है कि उसे तुरंत खत्म कर दिया जाए इसलिए मैं सॉरी बोलकर बात को आगे बढ़ने नहीं देती. एक्ट्रेस ने कहा था- 'मैं ही सॉरी बोलकर टॉपिक को खत्म कर देती हूं.' 

 

 

'जोधा अकबर' शूटिंग के दौरान हुई दिक्कत
एक्ट्रेस ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ का जिक्र करते हुए 'जोधा अकबर' के गाने 'ख्वाजा मेरे ख्वाजा' के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने शो में कहा- 'इस गाने की शूटिंग के दौरान मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ पर असर पड़ रहा था. एक तरफ मैंने इस गाने की शूटिंग के दौरान काफी हैवी लहंगा पहना था और दूसरी तरफ शूट के दौरान ही अभिषेक ने मुझे प्रपोज किया था. उस वक्त काम और इमोशंस के बीच तालमेल बैठाना थोड़ा मुश्किल हो गया था. ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही काफी अलग चल रहा था.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wedding Style and Fashion | Kinza Nasrullah (@weddingspaparazzi)

 

L’Oreal पेरिस फैशन शो में बिखेरा जलवा
ऐश्वर्या राय आखिरी बार 'पोन्नियिन सेल्वन 2' में नजर आई थीं. ये फिल्म इसी साल अप्रैल में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में ऐश्वर्या काफी सुंदर लगी और उनकी एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई थी. वहीं इन दिनों एक्ट्रेस L’Oreal पेरिस फैशन शो में अपने लुक और अदाओं को लेकर काफी चर्चा में है. इस इवेंट में एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की ड्रेस पहनकर रैप वॉक किया था जिसमें उनकी कातिलाना अदाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ छा गए. खास बात है कि इसमें जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी रैंप वॉक करते दिखीं.

Trending news