Aishwarya Demand Kiss To Abhishek: बच्चन परिवार की बहू ने खुलेआम मांगा था अभिषेक से Kiss, Video देख उड़ गए थे फैंस के होश!
Advertisement

Aishwarya Demand Kiss To Abhishek: बच्चन परिवार की बहू ने खुलेआम मांगा था अभिषेक से Kiss, Video देख उड़ गए थे फैंस के होश!

Aishwarya Rai Bachchan एक बार अभिषेक के साथ ऑन कैमरा इतनी ज्यादा रोमांटिक हो गई गई थीं कि खुलेआम किस की डिमांड कर दी थी. ऐश्वर्या और अभिषेक का ये रोमांटिक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन

Aishwarya Romantic on Camera With Abhishek: बॉलीवुड के पॉवर कपल अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की जोड़ी को परफेक्ट जोड़ी कहा जाता है. इन दोनों की शादी को कई साल हो गए हैं लेकिन जब भी ये दोनों एक साथ आते हैं तो दोनों की आंखों में एक दूसरे के लिए वही प्यार नजर आता है जो सालों पहले था. दोनों सोशल मीडिया पर आए दिन एक दूसरे के साथ फोटोज भी शेयर कर देते हैं. लेकिन क्या आपको पता है, अपनी लाइफ को प्राइवेट रखने वाले ये कपल एक बार कैमरे के सामने ही रोमांटिक हो गए थे. यहां तक कि ऐश्वर्या ने अभिषेक से खुलेआम कह दिया था कि मुझे किस दो. जानिए क्या है अभिषेक और ऐश्वर्या से जुड़ा ये रोमांटिक किस्सा जिसका वीडियो उस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

कैमरे के सामने मांगा था किस
ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) सोशल मीडिया पर अक्सर अपने वकेशन की रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं. लेकिन एक बार दोनों मशहूर हॉलीवुड सेलिब्रिटी ओपेरा विन्फ्रे (Oprah Winfrey) के शो में बतौर मेहमान गए थे. इस शो में ओपेरा ने ऐश्वर्या से ऐसा सवाल किया था कि एक्ट्रेस रोमांटिक हो गई थीं और अभिषेक बच्चन से खुलेआम कहा था कि मुझे किस दे दो.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@aishposts)

 

रोमांटिक हुई ऐश्वर्या
दरअसल, ओपेरा ने अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन को एक साथ चैट शो में बुलाया था. दोनों ओपेरा के सवालों का जवाब दे रहे थे. तभी अचानक ओपेरा ने इन दोनों से कहा कि 'आप कभी भी कैमरे के सामने एक दूसरे को किस करते नजर नहीं आए?' ये सवाल सुनते ही ऐश्वर्या अभिषेक के करीब गईं और उनसे कहा- 'मुझे किस कर दो बेबी.' इसके बाद अभिषेक ने झट से ऐश्वर्या को किस कर दिया. इसके बाद दोनों एक साथ जोर से हंसने लगे.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

Trending news