Aishwarya Aamir dance on DDLG Song: जब DDLG के गाने पर ऐश्वर्या और आमिर खान ने किया था रोमांटिक डांस, Video वायरल
Advertisement

Aishwarya Aamir dance on DDLG Song: जब DDLG के गाने पर ऐश्वर्या और आमिर खान ने किया था रोमांटिक डांस, Video वायरल

Aishwarya Aamir का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आमिर और ऐश्वर्या एक साथ शाहरुख और काजोल के गाने पर थिरकते हुए दिखे.

 

आमिर खान और ऐश्वर्या राय बच्चन

Aishwarya Aamir Dance Together: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने कभी भी एक साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं किया. लेकिन सोशल मीडिया पर इन दोनों सितारों का एक साथ डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आमिर खान और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टेज पर काजोल और शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' (Dilwale Dulhania Le Jayenge) के गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश है और दोनों की केमिस्ट्री की भी खूब तारीफ कर रहे हैं.

पिंक लहंगा चोली पहनकर डांस करती दिखीं ऐश्वर्या
इस वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) पिंक कलर का लहंगा चोली पहनकर स्टेज पर आमिर खान के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. जबकि आमिर खान ग्रे कलर की जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. स्टेज पर दोनों एक दूसरे के साथ ऐसे डांस कर रहे हैं. फैंस इन्हें देखकर इन दोनों के किसी फिल्म में एक साथ नजर आने की बात कमेंट बॉक्स में कर रहे हैं.

 

 

जबरदस्त है केमिस्ट्री
ऐश्वर्या और आमिर खान इस थ्रोबैक वीडियो में 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' के गाने 'तुझे देखा तो जाना सनम' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री दमदार लग रही है. वहीं दोनों काजोल और शाहरुख खान के डांस स्टेप्स को कॉपी करते हुए भी नजर आए. ऐश्वर्या और आमिर खान के इस वीडियो को बॉलीवुड डायरेक्ट नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. 

 

 

 

14 मार्च को था आमिर का बर्थडे
आमिर खान ने 14 मार्च को 58वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. आमिर खान की बेटी ने इरा खान ने हाल ही में ब्वॉयफ्रेंड संग सगाई की थी. इस सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब छाई रही.   

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

 

Trending news