जायरा और सना के बाद अब इस एक्ट्रेस ने छोड़ी ग्लैमर इंडस्ट्री, बोलीं - हमेशा Hijab में रहूंगी
Advertisement

जायरा और सना के बाद अब इस एक्ट्रेस ने छोड़ी ग्लैमर इंडस्ट्री, बोलीं - हमेशा Hijab में रहूंगी

पिछले कई सालों में कई एक्ट्रेस ने चकाचौंध की दुनिया को छोड़ धर्म की राह अपना ली. इस फेहरिस्त में जायरा वसीम और सना खान का नाम भी आता है लेकिन हाल ही में एक और एक्ट्रेस ने ताउम्र हिजाब पहनने की ठान ली है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: जायरा वसीम और सना खान के बाद अब एक और एक्ट्रेस ने ग्लैमर इंडस्ट्री का साथ छोड़ दिया है. उन्होंने सब कुछ छोड़ हिजाब में रहने की ठानी है और अल्लाह की इबादत में अपना जीवन समर्पित करना चाहती हैं. एक्ट्रेस महजबी सिद्दीकी (Mehjabi Siddiqui) ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी. उन्होंने बताया कि वह पिछले दो सालों से इस बात को लेकर परेशान थीं.

  1. हमेशा हिजाब में रहेंगी महजबी
  2. महजबी सिद्दीकी का पोस्ट वायरल
  3. जायरा और सना की तरह छोड़ी ग्लैमर इंडस्ट्री

हमेशा हिजाब में रहेंगी महजबी

'बिग बॉस 11' में नजर आ चुकी महजबी सिद्दीकी (Mehjabi Siddiqui) ने शो खत्म होने के बाद अपने मेकओवर से हर किसी को चौंका दिया था. बता दें कि बिग बॉस के घर में उन्होंने बतौर कॉमनर एंट्री ली थी. अब महजबी सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया है कि वह अब से हमेशा हिजाब में ही रहेंगी. इंस्टाग्राम पर एक लम्बा चौड़ा पोस्ट शेयर करते महजबी सिद्दीकी ने अपनी बात सामने रखी है और कहा है कि अब वह अल्लाह के रास्ते पर ही चलना चाहेंगी. बिग बॉस स्टार ने यह बात भी साफ की है कि वह पिछले एक साल से सना खान को फॉलो कर रही हैं और उनसे प्रभावित होकर ही उन्होंने अल्लाह की राह पर चलने का फैसला लिया है.

महजबी सिद्दीकी का पोस्ट वायरल

महजबी सिद्दीकी ने पोस्ट में लिखा है, 'मैं ये इसलिए लिख रही हूं क्योंकि मैं 2 साल से बहुत परेशान थी मुझे कुछ नहीं समझ आ रहा था कि ऐसा क्या करूं जिससे मुझे सुकून मिले....' उन्होंने आगे लिखा है, 'अल्लाह की नाफरमानी करके इंसान को कभी भी सुकून नहीं मिल सकता है. आप किसी को खुश करने के लिए जितना कुछ भी कर लो लोग खुश नहीं होते हैं. इससे बेहतर है कि अल्लाह को खुश रखा जाए. मैं सना बहन को एक साल से फॉलो कर रही हूं.' महजबी ने आगे लिखा है, 'अल्लाह की इबादत करके मुझे सुकून मिला है और मैं चाहती हूं कि अल्लाह मेरे गुनाहों को माफ फरमाए और मुझे नेक रास्ते पर चलने की तौफीक फरमाए.'

 

 

जायरा और सना ने भी छोड़ी ग्लैमर इंडस्ट्री

महजबी सिद्दीकी ने ये बात भी साफ की है कि वह ग्लैमर की दुनिया से तौबा कर रही हैं. बता दें कि इससे पहले सना खान और जायरा वसीम ने भी इसी तरह ग्लैमर की दुनिया से दूरी बना ली थी. इन दिनों देश में मुस्लिम महिलाओं के हिजाब पहनने का मुद्दा हर तरफ छाया हुआ है. इस पर हर किसी की राय अलग-अलग है और इसी बीच महजबी सिद्दीकी की पोस्ट लोगों के बीच आग की तरह वायरल होने लगी है. 

यह भी पढ़ें- 'बबीता जी' ने कमाई का निकाला कोई और जरिया, क्या 'जेठलाल' का अधूरा रह जाएगा प्यार?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news