Entertainment News: उर्वशी रौतेला के बाद अब इस एक्ट्रेस पर लगा कैप्शन चोरी का आरोप, इंटरनेट पर वायरल हुई फोटोज
Advertisement

Entertainment News: उर्वशी रौतेला के बाद अब इस एक्ट्रेस पर लगा कैप्शन चोरी का आरोप, इंटरनेट पर वायरल हुई फोटोज

बॉलीवुड में अपना मकाम बनाने में जुटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) पर कैप्शन चुराने का इल्जाम लगा है. अनन्या पर आरोप और कोई नहीं बल्की उनके साथ काम कर रहे को-स्टार ईशान खट्टर ने लगाया है. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urwashi Rautela) पर हाल ही में अमेरिकी लेखक के एक ट्वीट को कॉपी-पेस्ट करने का इल्जाम लगा था. इस बार बारी अनन्या पांडे की है. बॉलीवुड में अपना मकाम बनाने में जुटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) पर कैप्शन चुराने का इल्जाम लगा है. अनन्या पर आरोप और कोई नहीं बल्की उनके साथ काम कर रहे को-स्टार ईशान खट्टर ने लगाया है. अनन्या पांडे और ईशान खट्टर एक साथ अपने आने वाली फिल्म 'खली पीली' में दिखने वाले हैं. 

  1. अनन्या पांडे (Ananya Panday) पर कैप्शन चुराने का इल्जाम लगा है
  2. अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की
  3. अनन्या के साथ तस्विरों में उनकी बहन रिसा पांडे और उनका पालतू कुत्ता एस्ट्रो दिखाई दे रहा है

दरअसल, अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की. अनन्या के साथ तस्विरों में उनकी बहन रिसा पांडे और उनका पालतू कुत्ता एस्ट्रो दिखाई दे रहा है. अनन्या और उनकी वहन रिसा तस्वीर में काफी खूबसूरत लग रहे हैं और क्यूट भी. अनन्या ने अपने पोस्ट के साथ कैप्सन भी लिखा. उन्होंने पोस्ट में कैप्शन लिखा, "क्वॉरेंटीम" इसके साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी भी लगाई. इसके तुरंत बाद अनन्या के पोस्ट पर उनके साथी ईशान खट्टर (Ishaan Khatt) ने कमेंट किया. ईशान ने उन्हें प्यारा नाम देते हुए लिखा, "तुमने मेरे कैप्सन को कॉपी किया है, तुम पप्पीकैट हो." जिसके बाद अनन्या ने कन्फयूज रिएक्सन देते हुए जवाब दिया, उन्होंने लिखा, "मुझे कुछ भी पता नहीं है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya  (@ananyapanday) on

बता दें कि, 'पति पत्नी और वो' एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपने घर पर कुकिंग करके, किताबें पढ़कर और परिवार के साथ समय बिता कर अपना क्वारैंटाइन बिता रही हैं. उन्होंने ये सारी जानकारियां एक वीडियो के जरिए दी हैं. इस वीडियो में अनन्या ने फैंस से घर पर रहने की अपील करते हुए कहा, ‘कोरोनावायरस एक गंभीर समस्या है और इस वक्त साकारात्मक रहना बहुत जरूरी है. हम घर बैठकर बहुत सारे काम कर सकते हैं जो हमें पॉजिटिव रखे. जैसे मैंअपने परिवार से साथ वक्त बिता रही हूं अपने कुत्ते के साथ समय बिता रही हूं.’

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news