Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser: 'किसी का भाई किसी की जान' के चंद मिनट के टीजर में ताबड़तोड़ एक्शन करते दिखे सलमान खान, पूजा हेगड़े ने भी जमाया रंग
Advertisement

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser: 'किसी का भाई किसी की जान' के चंद मिनट के टीजर में ताबड़तोड़ एक्शन करते दिखे सलमान खान, पूजा हेगड़े ने भी जमाया रंग

Salman Khan की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर रिलीज हो गया है. इस चंद सेकेंड के टीजर में सलमान खान दमदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. इस टीजर को सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर रिलीज किया है.

किसी का भाई किसी की जान

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी मचअवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का टीजर थियेटर में शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के साथ रिलीज किया गया. खास बात है कि सलमान ना केवल शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' (Pathaan) में केमियो में है बल्कि अपनी दोस्ती को और गहरी करने के लिए सलमान खान ने 'पठान' फिल्म के दिन ही थियेटर में अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर रिलीज किया. फिल्म का टीजर थियेटर में रिलीज करने के बाद सलमान खान ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इच चंद सेकेंड के टीजर में सलमान खान जबरदस्त एक्शन सीन करते हुए नजर आ रहे हैं जिसे देखकर इतना तो जरूर कहा जा सकता है कि सलमान खान इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से एक्शन के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे.

दमदार है एक्शन
इस टीजर में सलमान खान (Salman Khan) कभी लंबे बालों में तो कभी शॉर्ट हेयर में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म के डायलॉग भी अच्छे हैं. फिल्म में सलमान खान लुंगी पहनकर डांस करते हुए भी दिखे. इसके साथ ही फिल्म में कई और सीन्स साउथ के लुक में है. यानी कि फिल्म को हिट बनाने के लिए इसमें साउथ फिल्मों का भी तड़का लगाया है.

 

 

रोमांस करती दिखीं पूजा हेगड़े
इस टीजर में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं. टीजर में पूजा दबंग खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं वो सलमान खान से ये भी पूछती दिख रही हैं कि तुम्हारा नाम क्या है? जवाब में सलमान खान कहते हैं. 'मेरा कोई नाम नहीं है लोग मुझे भाईजान कहते हैं.' सलमान खान ने इस फिल्म का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'सही का होगा सही और गलत का होगा गलत.' आपको बता दें, ये फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी.

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news