Katrina Kaif से शादी के बाद ऐसे गुजर रहे हैं Vicky Kaushal के दिन, कहा- 'बर्तन और झाडू-पोछा तो...'
Advertisement

Katrina Kaif से शादी के बाद ऐसे गुजर रहे हैं Vicky Kaushal के दिन, कहा- 'बर्तन और झाडू-पोछा तो...'

Katrina-Vicky: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को हाल ही में एक साल पूरा हुआ है. वहीं, एक वीडियो इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रहा है जिसमें विक्की कौशल अपनी शादी के बाद वाली लाइफ को डिसकस कर रहे हैं. 

 

vicky katrina

After Marriage Vicky Kaushal: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में एक नाम विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का भी है जो पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे. हर कोई जानना चाहता है कि कैटरीना (Katrina Kaif) से शादी के बाद विक्की की लाइफ कैसी गुजर रही है. इस बीच विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो लाइफ आफ्टर मैरिज को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उनके साथ कियारा आडवाणी भी दिखाई दे रही हैं. 

घर में झाडू-पोछो करते हैं विक्की

दरअसल, ये वीडियो विक्की कौशल, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के प्रमोशन के वक्त का है. वीडियो में जब विक्की से पूछा जाता है कि 'क्या आप घर का कोई काम करते हैं?' इस पर बिना कोई देर किए विक्की कहते हैं- 'घर का दरवाजा मैं ही खोलता हूं, चाय मैं बनाता हूं और खाना बनाना मुझे बहुत अच्छा आता है तो खाना भी मैं ही पकाता हूं. इसके अलावा झाडू-पोछा में काफी एक्सपर्ट हो गया हूं लॉकडाउन में और बर्तन भी धो लेता हूं'. विक्की की बात सुनकर पास बैठे फिल्म के मेकर ने कहा- 'विक्की क्या मैं तुमसे शादी कर सकता हूं.' आप भी देखें ये मजेदार विडियो

 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

 

इस वीडियो के अलावा बात करें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में विक्की की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है जिसमें भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी अहम भूमिका में थीं. अगली बार विक्की मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा के साथ नजर आएंगे. वहीं, कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'टाइगर 3' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में होंगे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news