Jaya Bachchan के बाद अब इस एक्ट्रेस ने निकाला पैपराजी पर गुस्सा, कहा- 'लग गई तो बोलोगे...'
Advertisement

Jaya Bachchan के बाद अब इस एक्ट्रेस ने निकाला पैपराजी पर गुस्सा, कहा- 'लग गई तो बोलोगे...'

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. वीडियो में पैपराजी तापसी की तस्वीरें क्लिक करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस दौरान एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कहा कि जिसकी वजह से ट्रोल हो गईं. 

 

taapsee

Taapsee Pannu Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अक्सर किसी न किसी वजह से ट्रोल हो जाती हैं. ऐसे में उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, एक्ट्रेस को मुंबई में घूमते हुए स्पॉट किया गया. लेकिन जब पैपराजी ने उनकी तस्वीरें और वीडियो क्लिक करना शुरू किया तो एक्ट्रेस उन्हें सावधान रहने की नसीहत देती नजर आती हैं. जहां कुछ लोगों ने तापसी (Taapsee Pannu Trolled) के शब्दों को पॉजिटिव में लिया तो कुछ ने एक्ट्रेस को सोशल मीडया पर बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

चोट न लग जाए!

वीडियो में आप देख सकते हैं कि तापसी पन्नू अपने कूल कैजुअल लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने येलो टॉप के साथ ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहना हुआ था. नो मेकअफ लुक और खुले बालों में तापसी ने फैंस के दिल जीत लिया. तापसी के हाथों में कुछ बैग्स थे. खैर, जैसे ही पैपराजी ने उन्हें पोज देने के लिए कहा तो मुस्कुराते हुए तापसी ने उनसे कहा- 'ध्यान से आपको लग न जाएगी, फिर बोलोगे कि एक्टर की वजह से लग गई.' तापसी की बात सुनकर एक फोटग्राफर ने कहा- 'नहीं मैम, हम वैसे नहीं हैं.' इसके बाद एक्ट्रेस अपनी कार में बैठ जाती हैं. 

 

लोगों को लगा एटीट्यूड  

 

खैर, जहां कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर तापसी के केयरिंग नेचर और उनके लुक की तारीफ की तो वहीं, कुछ लोग उनके रवैये के लिए एक्ट्रेस को बेरहमी से ट्रोल करने लगे. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने उनकी तुलना दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन से कर डाली. आपको बता दें कि अक्सर जया बच्चन और पैपराजी के बीच खट्टी-मीठी नोक-झोंक देखने को मिलती है. वहीं, एक यूजर ने तापसी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'इनके नखरे क्यों सहते हो? है कौन ये? अकेले कोई फिल्म नहीं चलती इनकी.' वहीं, बात करें तापसी ने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो जल्द ही एक्ट्रेस 'वो लड़की है कहां' और 'डंकी' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. डंकी में तापसी पहली बार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ काम करने वाली हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news