Throwback: जब विवेक ओबेरॉय ने कहा था- 'प्लास्टिक का है ऐश्वर्या राय का दिल'
Advertisement

Throwback: जब विवेक ओबेरॉय ने कहा था- 'प्लास्टिक का है ऐश्वर्या राय का दिल'

Salman Khan के बाद ऐश्वर्या राय का नाम विवेक ओबेरॉय से जुड़ा. दोनों के अफेयर के चर्चे खूब रहे. लेकिन क्या आपको पता है विवेक ने ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस के लिए ऐसी बात कह दी थी कि आप जानकर शॉक्ड हो जाएंगे. 

विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय

Aishwarya Rai Vivek Oberoi Affair: ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और सलमान खान (Salman Khan) के अफेयर के चर्चे तो खूब रहे. यहां तक कि इन दोनों की लव स्टोरी और ब्रेकअप ने भी लाइमलाइट बटोरी. लेकिन सलमान खान के बाद ऐश्वर्या का जिसके साथ नाम जुड़ा वो विवेक ओबेरॉय थे. विवेक ने 'कंपनी' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था और जब ऐश्वर्या ने विवेक की लाइफ में एंट्री की थी तो उनका करियर सफलता की बुलंदियों पर था. हालांकि दोनों का अफेयर काफी कम वक्त तक चला. यहां तक कि अपने टूटे दिल की कहानी विवेक ने ब्रेकअप के कई साल बाद एक रियलिटी शो में बयां की थी. 

इस फिल्म से शुरू हुई थी लव स्टोरी

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) और ऐश्वर्या के इश्क के चर्चे साल 2003 से 2005 तक खूब रहे. इन दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'क्यों हो गया ना' के सेट पर हुई थी. जल्द ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई और दोनों ने कुछ वक्त तक एक दूसरे को डेट किया. लेकिन विवेक की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद सब कुछ ऐसा बदला कि दोनों का ब्रेकअप हो गया.

 

 

इस वजह से हुए अलग
विवेक ओबेरॉय  (Vivek Oberoi) ने ऐश्वर्या को डेट करने के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेस बुलाई थी. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विवेक ने कहा था- 'उन्हें सलमान खान बीती रात से फोन कर रहे हैं और सुबह करीबन 5 बजे तक फोन किया. फोन पर सलमान ने गंदी-गंदी गालियां दी. विवेक का कहना था कि उन्होंने ये सब इसलिए किया क्योंकि वो ऐश्वर्या को डेट कर रहे हैं और इससे सलमान खान गुस्से में हैं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

 

ऐश्वर्या हो गईं दूर
विवेक की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद ऐश्वर्या और विवेक के बीच दूरियां आने लगी. विवेक का कहना था कि ऐश्वर्या इस बात से नाराज थीं. उनका कहना था कि उनके रिश्ते के बारे में इस तरह से पब्लिकली बात करना ठीक नहीं है. 

 

 

प्लास्टिक का है ऐश्वर्या का दिल- विवेक ओबेरॉय
ऐश्वर्या से ब्रेकअप के कई साल बाद तक विवेक ने अपने रिलेशनशिप पर कभी भी खुलकर बात नहीं की. लेकिन फराह खान के चैट शो में विवेक ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा- 'उसने कभी भी मुझे थैंक यू नहीं कहा. बाद में उसने मुझे इमैच्योर कह दिया. उसने मुझसे कहा कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था. मैं ये सब सुनकर शॉक्ड था.' इसके आगे विवेक ने कहा था- 'प्लास्टिक कंपनियों के पास जितना प्लास्टिक है. उससे ज्यादा हमारी इंडस्ट्री में है. प्लास्टिक स्माइल, प्लास्टिक का दिल...सब है यहां पर.' इसके बाद फराह खान ने विवेक से पूछा कि आपने रिलेशनशिप से कुछ सीखा है? जवाब में विवेक ने कहा- 'यही सीखा है कि जो भी करो अपने दिल से करो.' 

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

 

Trending news