Viral: आलिया के बाद अब बिपाशा ने अपनी बेटी संग खींची तस्वीर, देख फैंस को मिला सरप्राइज!
Advertisement

Viral: आलिया के बाद अब बिपाशा ने अपनी बेटी संग खींची तस्वीर, देख फैंस को मिला सरप्राइज!

Bipasha Basu: साल 2022 में आलिया भट्ट से लेकर बिपाशा बसु तक, कई बड़ी एक्ट्रेसेज मम्मी बन चुकी हैं. ऐसे में इन सभी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज (Bollywood Actresses) के फैंस इनके बच्चों की एक झलक देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं. 

Viral: आलिया के बाद अब बिपाशा ने अपनी बेटी संग खींची तस्वीर, देख फैंस को मिला सरप्राइज!

Bipasha Basu Daughter Devi: आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, बिपाशा बसु और सोनम कपूर, इन सभी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज में कुछ बातें कॉमन हैं. बता दें कि इन सभी एक्ट्रेसेज ने 2022 में पैरेंटिंग (Parenting) के सफर में कदम रखा है. इसके अलावा एक और कॉमन बात ये है कि इन सभी ने अपने बच्चों का चेहरा दुनिया से छुपाकर रखा हुआ है. 

फैमिली संग दिखीं बिपाशा

बॉलीवुड की ये सभी डीवा अपने बच्चों की तस्वीरें इस तरह से शेयर करती हैं कि उनका चेहरा सस्पेंस बनकर रह जाता है. बहुत से लोग इन एक्ट्रेसेज के बच्चों का चेहरा देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो जाते हैं. लेकिन अब तक फैंस को इनमें से किसी के भी बेबी का चेहरा देखने को नहीं मिल पाया है. पहले आप भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस पोस्ट को जरूर देखें...   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

फोटो देख खुशी से झूमे फैंस

इस फोटो में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के साथ इनकी बेटी देवी को भी देखा जा सकता है. हालांकि बिपाशा की बेटी के चेहरे पर दिल वाला इमोजी लगा हुआ है, जिससे बच्ची के चेहरे को छुपाया जा सके. नए साल पर बिपाशा (Bipasha Basu) के फैंस उन्हें फैमिली के साथ देखकर काफी खुश नजर आए. कई लोग सेलिब्रिटीज की प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो एक्ट्रेस से उनकी बेटी की फोटो की मांग करते नजर आते हैं.  

तेजी से वायरल हो रही है तस्वीर

बिपाशा की ये फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है. इस फोटो को देखकर लगता है कि देवी ने मम्मी बिपाशा को गले लगाया हुआ है. कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने हार्ट वाले इमोजी पोस्ट कर एक्ट्रेस को नए साल (New Year) की बधाई भी दी. बिपाशा के फैंस को ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news