Alia Bhatt के मम्मी बनते ही पैपराजी ने Varun Dhawan से पूछा कब बनेंगे पापा, बोले- तो क्या मैं भी प्रोडक्शन...
Advertisement

Alia Bhatt के मम्मी बनते ही पैपराजी ने Varun Dhawan से पूछा कब बनेंगे पापा, बोले- तो क्या मैं भी प्रोडक्शन...

Alia Bhatt और वरुण धवन हाल ही में एक इवेंट में एक साथ गए. इस दौरान मीडिया ने वरुण धवन ने फैमिली प्लानिंग को लेकर ऐसा सवाल पूछ लिया कि एक्टर पहले तो शर्म से लाल हो गए. इसके बाद ऐसा जवाब दिया कि उनका बयान वायरल हो रहा है.

 

आलिया भट्ट और वरुण धवन

Alia Varun at Zee Cine Awards 2023: वरण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी को 2 साल हो चुके हैं. इन दोनों ने हाल ही में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह भी मनाई. वहीं अब वरुण धवन अपनी डेब्यू हीरोइन आलिया भट्ट के साथ एक अवॉर्ड फंक्शन के अनाउंसमेंट में पहुंचे. इस दौरान इन दोनों सितारों से पैपराजी ने कई सवाल पूछे. लेकिन एक सवाल ऐसा था जिसे सुनकर वरुण और आलिया शॉक्ड हो गए. इसके बाद वरुण ने जो भी कहा उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कब बनेंगे पिता?
इस इवेंट में आलिया भट्ट फ्लॉवर प्रिंट की शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंचीं तो वहीं वरुण धवन डेनिम जींस के साथ जैकेट पहने नजर आए. इन दोनों को एक साथ लंबे वक्त बाद देखने पर पैपराजी भी दोनों से जमकर सवाल पूछने लगे. बातों ही बातों में वरुण धवन ने कहा कि तुम्हें कुछ कंट्रोवर्शियल पूछना है तो बताओ. वरुण के ये कहते ही झट से इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया वाले ने वरुण से कहा- 'आलिया जी मां बन गईं तो अब आप कब पिता बनेंगे?'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

बीवी से पूछता हूं
मीडिया के इस सवाल पर वरुण और आलिया पहले तो खूब हंसे. इसके बाद आलिया ने कहा-  'अपना प्लानिंग यहां पर थोड़ी ना बताएंगे.' तभी वरुण धवन ने कहा- 'ये मम्मी बन गई तू पापा बन गया तो क्या प्रोडक्शन शुरू कर दे.' इसके बाद फिर से पैपराजी ने पूछा कि आप कब तक प्लान कर रहे हैं ? जवाब में वरुण धवन ने कहा- 'मैं अब अपनी बीवी से बात करता हूं कि अभी तू बोल रहा है कि प्लानिंग शुरू करो.'

एक साथ शुरू किया था करियर
आलिया भट्ट् और वरुण धवन ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में इन दोनों सितारों के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपना डेब्यू किया था. ये फिल्म हिट रही थी और उसके बाद इन तीनों सितारों ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news