Aishwarya Rai Bachchan: माथे पर लाल बिंदी और सिंपल सा सूट, ऐश्वर्या राय बच्चन के इस लुक पर फिदा हो गए फैंस
Advertisement

Aishwarya Rai Bachchan: माथे पर लाल बिंदी और सिंपल सा सूट, ऐश्वर्या राय बच्चन के इस लुक पर फिदा हो गए फैंस

Photo: Ponniyin Selvan फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ऐसे लुक में पहुंचीं कि उनकी तस्वीरों से लोगों का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

ऐश्वर्या राय बच्चन

Aishwarya Rai Bachchan Photo: मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. बोल्ड हो या फिर सिंपल वो किसी भी लुक में जब भी कैमरे में कैद होती हैं तो उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं. ऐश्वर्या इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऐश्वर्या ग्रे कलर का सूट पहनकर पहुंची थीं. जिसने लोगों की नींद चुरा ली थी. अब ऐश्वर्या ने इसी लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो फैंस को दीवाना बना रही हैं.

सिंपल लुक में लगीं कयामत

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इस फोटो में ग्रे कलर का सीक्वेंस वर्क का सूट पहने हुई हैं. इस सिंपल से सूट में ऐश्वर्या इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. इन फोटोज में ऐश्वर्या मुस्कुराते हुए कैमरे पर ऐसा लुक दे रही हैं जिसे देखकर फैंस क्लीन बोल्ड हो गए.

 

 

फिल्म के प्रमोशन में पहुंचीं ऐसे

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) की ये फोटोज फिल्म के प्रमोशन के दौरान की हैं. ऐश्वर्या लंबे वक्त बाद बड़ी स्क्रीन पर 'पोन्नियिन सेल्वन' फिल्म में नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस करीब 10 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं. इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए ऐश्वर्या जब पहुंचीx तो सभी की नजरें सिर्फ उन्हीं पर आकर अटक गईं.

 

 

खुद शेयर की फोटोज

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) लंबे वक्त बाद इस तरह से लुक में नजर आईं. ऐसे में जिस जिसने भी ऐश्वर्या राय बच्चन को देखा तो उनके लुक की तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाया. प्रमोशन के दौरान की इन तस्वीरों को ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'आप सभी के प्यार के लिए तहे दिल से शुक्रिया.' 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news