आलोक नाथ पर एक और एक्‍ट्रेस ने लगाया आरोप, 'वो रात में अचानक मेरे कमरे में घुस आया'
Advertisement

आलोक नाथ पर एक और एक्‍ट्रेस ने लगाया आरोप, 'वो रात में अचानक मेरे कमरे में घुस आया'

संध्‍या ने यह भी खुलासा किया है कि इसी शूटिंग के दौरान एक रात आलोकनाथ उनके कमरे में जबरदस्‍त आ गए थे और उन्‍हें पकड़कर उनके साथ जबरदस्‍ती करने लगे थे.

आलोक नाथ पर एक और एक्‍ट्रेस ने लगाया आरोप, 'वो रात में अचानक मेरे कमरे में घुस आया'

नई दिल्‍ली: देश भर में चल रहे #MeToo कैंपेन के दौरान दो दिन पहले निर्देशक और फिल्‍ममेकर विंता नंदा ने बॉलीवुड के सबसे 'संस्‍कारी' एक्‍टर कहलाने वाले आलोकनाथ पर बलात्‍कार का आरोप लगाया है. इसके बाद अब इंडस्‍ट्री की जानीमानी एक्‍ट्रेस संध्‍या मृदुल ने भी आलोकनाथ से जुड़ा एक वाकया सामने रखा है, जिसमें उन्होंने संध्‍या का शोषण करने की कोशिश की थी. संध्‍या ने विंता को अपना पूरा समर्थन दिया है. संध्‍या ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए बताया कि यह घटना उस समय की है जब वह आलोकनाथ के साथ एक टेलीफिल्‍म की शूटिंग कर रही थीं. संध्‍या का कहना है कि जो आलोकनाथ ने उनके साथ किया था, उसने उन्‍हें बुरी तरह डरा कर रख दिया था.

'पेज 3', 'साथिया' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकीं एक्‍ट्रेस संध्‍या मृदुल ने लिखा कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में वह आलोकनाथ के साथ एक टेलीफिल्‍म की शूटिंग के लिए कोडाइकनाल गई थीं. इस टेलीफिल्‍म में आलोकनाथ और रीमा लागू ने उनके माता-पिता का किरदार निभाया था. इसी टेलीफिल्‍म की शूटिंग के दौरान आलोकनाथ ने नशे की हालत में संध्‍या के साथ बदसलूकी की थी. शूटिंग के इन दिनों में वह एक दिन डिनर के दौरान बार-बार संध्‍या को अपने पास बैठने की जिद करते रहे और कहते रहे 'ये मेरी है..'.

संध्‍या ने यह भी खुलासा किया है कि इसी शूटिंग के दौरान एक रात आलोकनाथ उनके कमरे में जबरदस्‍त आ गए थे और उन्‍हें पकड़कर उनके साथ जबरदस्‍ती करने लगे थे. संध्‍या ने यह सारी घटना अपने ट्विटर पर बयां की है.

संध्‍या ने विंता नंदा और तनुश्री दत्ता का सपोर्ट करते हुए कहा है कि वह ऐसी हर महिला का साथ दे रही हैं जो इस मुद्दे पर अपनी आवाज उठा रही है. बता दें कि फिल्‍मों के अलावा संध्‍या टीवी इंडस्‍ट्री का भी जानामाना नाम हैं और 'सोचा न था', 'जस्‍सी जैसी कोई नहीं' जैसे सीरियल्‍स में नजर आ चुकी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news