अकेले हैं तो क्या गम है: ना पिता ने दिया नाम, जवानी का प्यार भी रहा नाकाम, कुछ मिला तो बस ताउम्र की तन्हाई
Advertisement

अकेले हैं तो क्या गम है: ना पिता ने दिया नाम, जवानी का प्यार भी रहा नाकाम, कुछ मिला तो बस ताउम्र की तन्हाई

Rekha Tragic Life Story: रेखा के पिता थे साउथ के सुपरस्टार जेमिनी गणेशन जिन्होंने कभी एक्ट्रेस को अपना नाम नहीं दिया. इसकी वजह थी कि जेमिनी ने रेखा की मां पुष्पावली से शादी नहीं की थी और ना ही कभी अपने बच्चों को अपनाया.

अकेले हैं तो क्या गम है: ना पिता ने दिया नाम, जवानी का प्यार भी रहा नाकाम, कुछ मिला तो बस ताउम्र की तन्हाई

Rekha Story: अकेले हैं तो क्या गम है चाहे तो हमारे बस में क्या नहीं...आज सुपरस्टार रेखा (Rekha) के बस में क्या नहीं है. वो जो चाहे खरीद सकती हैं वो जैसे चाहे, जहां चाहे जाकर रह सकती हैं. बाहर निकलती हैं तो दुनिया उनके आगे झुकने को तैयार रहती है. लोग आज भी उनकी खूबसूरती पर फिदा नजर आते हैं. लेकिन इन सबके अलावा रेखा के पास एक और चीज है वो है ताउम्र की तन्हाई. जी हां..जिसके साथ जीना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हैं लेकिन रेखा सालों से ऐसे ही जिंदगी काट रही हैं. 

बचपन में नहीं मिला पिता का नाम

रेखा के पिता थे साउथ के सुपरस्टार जेमिनी गणेशन जिन्होंने कभी एक्ट्रेस को अपना नाम नहीं दिया. इसकी वजह थी कि जेमिनी ने रेखा की मां पुष्पावली से शादी नहीं की थी और ना ही कभी अपने बच्चों को अपनाया. इसलिए ताउम्र रेखा पिता के प्यार और उनके सहारे को तरसती रहीं. लेकिन उन्हें वो प्यार कभी नहीं मिला. मजबूरन घर चलाने के लिए रेखा को बचपन में बचपना छोड़ बड़ा होना पड़ा और फिल्मों में ना चाहते हुए भी काम करना पड़ा. 

जवानी में प्यार भी ना हुआ मुकम्मल
रेखा बड़ी हुईं तो जवानी में उनका दिल भी धड़क उठा. फिल्मी लाइन में उन्हें भी अपने कोएक्टर्स से प्यार हुआ लेकिन हर बार उनका प्यार अधूरा ही रहा. रेखा के बॉलीवुड में पहले हीरो थे नवीन निश्चल कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे लेकिन जल्द ही ये रिश्ता टूट गया. इसके बाद रेखा की जिंदगी में जीतेंद्र, किरण कुमार, विनोद मेहरा, अमिताभ बच्चन, राज बब्बर आए लेकिन हर बार इनका प्यार किसी का किसी वजह से अधर में ही रहा. कहा जाता है  कि विनोद मेहरा से तो उन्होंने गुपचुप शादी भी कर ली थी लेकिन विनोद की मां ने रेखा को घर से निकाल दिया था बस ये शादी यहीं टूट गई. 

fallback

मुकेश अग्रवाल संग की थी शादी
रेखा जब हर बार प्यार में विफल ही रही तो 80 के दशक में उन्होंने मुकेश अग्रवाल के साथ शादी कर घर बसाया. वो बिजनेसमैन थे जो रेखा पर पूरी तरह फिदा थे. लेकिन शादी के बाद ये रिश्ता भी खींचतान से भर गया. एक साल भी रेखा की शादी को नहीं हुआ था कि मुकेश ने रेखा की चुन्नी से फांसी लगाकर जान दे दी और रेखा फिर से तन्हा हो गईं.       

Trending news