पिज्जा डिलीवरी बॉय ने इस एक्ट्रेस का नंबर किया एडल्ट ग्रुप में शेयर, पुलिस में की शिकायत
Advertisement

पिज्जा डिलीवरी बॉय ने इस एक्ट्रेस का नंबर किया एडल्ट ग्रुप में शेयर, पुलिस में की शिकायत

तमिल एक्ट्रेस गायित्री साई ने पिज्जा डिलीवरी बॉय के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. इस शख्स पर आरोप है कि उसने अभिनेत्री का नंबर एडल्ट ग्रुप पर शेयर किया.

फोटो साभार: Twitter

नई दिल्ली : साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस गायत्री साई (Gayatri Sai) ने बुधवार को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि चेन्नई के एक डोमिनोज पिज्जा आउटलेट के एक डिलीवरी एजेंट ने कथित रूप से नंबर व्हाट्सअप के एडल्ट ग्रुप में शेयर कर दिया था.

  1. पिज्जा डिलीवरी बॉय पर एडल्ट ग्रुप में नंबर शेयर करने का आरोप
  2. मणिरत्नम की फिल्म 'अंजलि' से की फिल्मों में एंट्री
  3. पुलिस मामले की जांच कर रही है

इस अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर घटना की जानकारी देते हुए लिखा कि तेनमपेट में एक डोमिनोज पिज्जा आउटलेट से एक डिलीवरी एजेंट ने 9 फरवरी को नशे की हालत में उनके घर पिज्जा पहुंचाया था. उन्होंने लिखा कि डोमिनोज इंडिया, एक शख्स ने चेन्नई में मेरे घर 9 फरवरी को नशे की हालत में पिज्जा डिलीवर किया और मेरा नंबर एडल्ट ग्रुप में शेयर किया. मेरी शिकायत लंबित हैं, क्योंकि आपके ऑफिस से अभी तक मुझसे बात नहीं की गई. मेरे पास कई कॉल और मैसेज हैं, जो उन्होंने शेयर किए. एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जो उस डिलीवरी बॉय के एक ग्रुप पर एक्ट्रेस का नंबर शेयर किए जाने के बाद उन्हें किया गया. आखिर में एक्ट्रेस ने लिखा कि अपना ख्याल रखिए.

अभिनेत्री के इस ट्वीट को देखते ही पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और मामला चेन्नई ऑल वूमने स्टेशन को ट्रांसफर कर दिया गया है. गायत्री सई को मशहूर निर्देशक मणिरत्नम ने 'अंजलि' फिल्म में ब्रेक दिया था. इस फिल्म में इन्होंने बतौर बाल कलाकार काम किया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news