Bhagyashree Video: ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ पर नाचीं मैंने प्यार किया की सुमन, देखकर बोले फैंस- ‘मौज ही कर दी’
Advertisement

Bhagyashree Video: ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ पर नाचीं मैंने प्यार किया की सुमन, देखकर बोले फैंस- ‘मौज ही कर दी’

Bhagyashree Video on Mera dil Ye Pukare Aaja: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक गाना खूब ट्रेंड कर रहा है. 1954 में रिलीज नागिन फिल्म के इस गाने के रीमिक्स वर्जन पर खूब रील्स बनाई जा रही है. अब मैंने प्यार किया की सुमन ने इस पर डांस कर डियो शेयर कर दी है.

फोटो - सोशल मीडिया

Mera dil Ye Pukare Aaja: मेरा दिल ये पुकारे आजा गाने पर पाकिस्तानी लड़की के डांस करने पर वायरल हुई इस वीडियो को तो खूब पसंद किया ही जा रहा है. साथ ही इस पर अब रील्स बनाकर जमकर शेयर करने का सिलसिला भी बदस्तूर जारी है और तो और बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मामले में पीछे नहीं हैं. पहले कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अब इस लिस्ट में भाग्यश्री (Bhagyashree) का नाम भी जुड़ गया है. जी हां...मैंने प्यार किया की सुमन ने इस गाने पर वीडियो बनाकर शेयर की है. 

फैंस को पसंद आ रहा ‘सुमन’ का ये अंदाज
भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर की है जिसमे वो टॉप और जींस पर लाल दुपट्टा सा लिए नजर आ रही हैं और वायरल हो चुकी पाकिस्तानी लड़की आएशा की तरह ही बलखाते हुए डांस भी कर रही हैं. 

वहीं फैंस भाग्यश्री की इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अरे आंटी आपने मौज कर दी. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा – आपके सामने सब फेल है. एक और यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा- भाग्यश्री हमेशा की तरह खूबसूरत हैं. 

68 साल पहले आया था ये गाना
आपका बता दें कि ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ जो आज हर जगह छाया हुआ है ये गाना 68 साल पहले रिलीज फिल्म नागिन का है जो वैजयंती माला पर फिल्माया गया था और इसे गाया था लता मंगेशकर ने. अब इसका रीमिक्स वर्जन सोशल मीडिया पर तब से छा गया था जब से एक पाकिस्तानी लड़की ने इस पर डांस किया. किसी ने इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया और फिर देखते ही देखते ये वायरल हो गई. अब पाकिस्तान से लेकर हिंदुस्तान तक में आएशा की खूब चर्चा हो रही है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news