अब राजनीति करेंगे अभिषेक बच्चन ? यामी गौतम और निम्रत कौर देंगी साथ
Advertisement

अब राजनीति करेंगे अभिषेक बच्चन ? यामी गौतम और निम्रत कौर देंगी साथ

अभिषेक बच्चन अपनी अगली फिल्म में एक अनपढ़ और भ्रष्ट नेता का किरदार अदा करेंगे. दिनेश विजान इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. यामी गौतम और निम्रत कौर भी अभिषेक के साथ फिल्म में जलवे बिखेरती नजर आने वाली हैं. 

फाइल फोटो. (सौ. इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन राजनीति में आने वाले हैं. हैरान न हों, वे अपनी अगली फिल्म में एक अनपढ़ और भ्रष्ट नेता का किरदार अदा करेंगे. दिनेश विजान इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. यामी गौतम और निम्रत कौर भी अभिषेक के साथ फिल्म में जलवे बिखेरती नजर आने वाली हैं. 

  1. 'बिग बुल' में दिखाई देंगे अभिषेक
  2. पहले भी अभिषेक ने निभाया नेता का किरदार
  3. फिल्म का नाम है 'दसवीं' 

फिल्म का नाम है 'दसवीं' 
फिल्म का नाम भी काफी अलग है. फिल्म का नाम 'दसवीं' रखा गया है. फिल्म की आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं हुई है, लेकिन जल्द ही आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है. फिल्म के बाकी किरदारों के बारे में अभी जानकारी बाहर नहीं आई है.

पहले भी अभिषेक ने निभाया नेता का किरदार
अभिषेक बच्चन पहले ही नेता का किरदार निभा चुके हैं. वे 'पा' फिल्म में एक नेता के रूप में नजर आए थे, लेकिन इस फिल्म में उनका चरित्र साफ-सुथरा दिखाया गया था. इस बार ये अलग होगा. वहीं फिल्म सरकार राज में भी अभिषेक का राजनीति से वास्ता दिखाया गया है. इस फिल्म में वे भ्रष्ट नेता के बेटे की भूमिका में दिखाए गए थे.  

'बिग बुल' में दिखाई देंगे अभिषेक
अभिषेके वर्कफ्रंट की बात करें तो वे बहुत जल्द 'बिग बुल' में दिखाई देंगे. इसके अलावा वो शाहरूख खान की रेड चिलीज के लिए बॉब बिस्वास की भी शूट कर रहे हैं. वहीं कुछ दिनों पहले उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कदम रखा था. वहां वे ब्रीथ वेब सीरीज के दूसरे सीजन में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें: हाउसफुल 4 के बाद फिर दिखेगी अक्षय-कृति की जोड़ी, नए साल पर शुरू होगी बच्चन पांडे की शूटिंग

Trending news