Abhishek Bachchan के फोन से जब Rani Mukherji को गया रोमांटिक मैसेज, लिखा- मैं तुम्हें मिस करता हूं, क्या तुम...'
Advertisement

Abhishek Bachchan के फोन से जब Rani Mukherji को गया रोमांटिक मैसेज, लिखा- मैं तुम्हें मिस करता हूं, क्या तुम...'

Abhishek-Rani: रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को लेकर अलग-अलग तरह की अफवाहें उड़ती थीं. खैर, एक बार अभिषेक के फोन से रानी मुखर्जी को प्यार भरा मैसेज गया. खास बात ये है कि उनके फोन से मैसेज अभिषेक ने नहीं बल्कि किसी और ने भेजा था. इसके बाद रानी मुखर्जी का रिएक्शन काफी खतरनाक था. 

 

rani

Abhishek Bachchan And Rani Mukherjee Story: एक वक्त था जब बॉलीवुड गलियारों में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) के अफेयर को लेकर खूब चर्चा होती थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे को बेहद पसंद भी किया करते थे. लेकिन साल 2007 में अभिषेक और ऐश्वर्या राय की शादी के बाद इन अफवाहों पर ब्रेक लग गया. शादी से पहले एक बार अभिषेक और रानी मुखर्जी को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने ऐसा मजाक किया जो बाद में उन्हीं पर भारी पड़ गया था. दरअसल, एक बार प्रियंका ने अभिषेक बच्चन के मोबाइल फोन से रानी मुखर्जी को ऐसा मैसेज भेज दिया जिसे देख रानी भी हैरान हो गईं. इतना ही नहीं उन्होंने गुस्से में आकर अभिषेक को इसका जवाब भी दिया. 

प्रियंका ने किया खुलासा 

साल 2006 में प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए कहा था- ‘अभिषेक ने ही प्रेंक शुरू किया था. रितेश और अभिषेक के साथ मैं शूटिंग कर रही थी. तब मेरे पास अभिषेक आए और उन्होंने मेरा मोबाइल छिपा दिया. हालांकि, जब वो वहां से उठे तो मुझे मेरा फोन मिल गया था. इसके बाद मैंने भी उनके साथ प्रेंक किया. एक्ट्रेस ने आगे कहा- एक बार अभिषेक अपने मोबाइल फोन से दूर चले गए. मैंने मौके का फायदा उठाया और उनके फोन से रानी मुखर्जी को मैसेज भेज दिया. मैंने लिखा- मैं तुम्हें मिस करता हूं, तुम कहां थीं.. तुम मुझसे मिलना चाहती हो. रानी मुखर्जी ने इसके जवाब में पूछा-क्या हुआ एबी. हालांकि, बाद में पीसी ने बताया कि इसके बाद वो बहुत शर्मिंदा हुईं थीं.

खूब हुई चर्चा 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की प्रेम कहानी फिल्म युवा के सेट पर शुरू हुई थी. इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे. हर तरफ दोनों की शादी को लेकर भी चर्चा होती थी. लेकिन फैंस को झटका तब लगा जब अभिषेक ने ऐश्वर्या राय से शादी कर ली. खैर, अब दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं. अभिषेक और ऐश्वर्या की एक बेटी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है. वहीं, रानी ने भी आदित्य चोपड़ा संग शादी कर अपना घर बसा लिया. दोनों की एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम आदिरा है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

 

Trending news