अमिताभ बच्चन नहीं देखना पसंद करते बेटे अभिषेक की फिल्मों की स्क्रिप्ट, ये है खास वजह
Advertisement

अमिताभ बच्चन नहीं देखना पसंद करते बेटे अभिषेक की फिल्मों की स्क्रिप्ट, ये है खास वजह

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने बताया कि वह अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट को लेकर पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से चर्चा नहीं करते हैं. हालांकि, इसके पीछे एक मजेदार वजह है, जिसका खुलासा अभिषेक ने 'द कपिल शर्मा शो' में किया है.

अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म 'दसवीं' (Dasvi) नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. रिलीज से पहले अभिषेक बच्चन ने को-स्टार्स यामी गौतम और निम्रत कौर के साथ फिल्म का खूब प्रमोशन किया था. इस कड़ी में वह 'द कपिल शर्मा शो' में भी पहुंचे थे. अब शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जो काफी मजेदार है. 

  1. अमिताभ नहीं देखते अभिषेक की फिल्मोंं की स्क्रिप्ट
  2. कपिल शर्मा के शो में हुआ खुलासा
  3. अभिषेक ने खुद बताई इसके पीछे की वजह

स्क्रिप्ट को लेकर पिता से चर्चा नहीं करते अभिषेक?

शो के दौरान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से पूछते हैं कि क्या वह कभी अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट को लेकर पिता अमिताभ बच्चन से चर्चा करते हैं. क्या वह ऐसे तो नहीं कहते कि 'माफ कीजिए, हम खुद बड़े बिजी हैं. किसी और को सुनाइए'. कपिल की ये बातें सुनकर अभिषेक बच्चन की हंसी छूट जाती है. इसके बाद अभिषेक कहते हैं, 'उन्होंने (अमिताभ बच्चन) हमेशा ये छूट दी है कि भइया जो भी गलती करनी है, वो खुद करो. मैं क्यों तुम्हें गाइड करूं?' बता दें कि फिल्म 'दसवीं' में अभिषेक बच्चन की परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हो रही है. 

अमिताभ ने लगाई ट्रोल की क्लास

मालूम हो कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पिछले कुछ समय से अभिषेक बच्चन की फिल्म 'दसवीं' का सोशल मीडिया पर जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. रिलीज के दिन कुछ यूजर्स ने फिल्म प्रमोशन करने को लेकर अमिताभ बच्चन को ट्रोल करने की कोशिश की थी, जिस पर उन्होंने करारा जवाब दिया था. उन्होंने ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, 'जी हां हुजूर, मैं करता हूं: बधाई, प्रचार, मंगलाचार, क्या कर लोगे?'

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म

गौरतलब है कि फिल्म 'दसवीं' नेटफ्लिक्स पर 7 अप्रैल, 2022 को स्ट्रीम हो हुई है, जिसमें अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने सीएम गंगाराम चौधरी का किरदार निभाया है. मूवी का बैकग्राउंड हरियाणा पर सेट पर किया गया है. निम्रत कौर ने अभिषेक की पत्नी का रोल किया है. वहीं, यामी गौतम ने जेलर की भूमिका निभाई है. फिल्म का निर्देशन तुषार जलोटा ने किया है.

यह भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने ऐसे कपड़ों में कराया फोटोशूट, लोग बोले- कभी कुछ अच्छा भी पहन लिया करो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news